सर्वाधिक पढ़ी गईं

मारुति की कार खरीदना 10 हजार रुपये तक हुआ महंगा, नई कीमतें आज से ही हुईं लागू

मारुति ने अपने अलग-अलग मॉडल की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी कर दी है.

Updated: Jan 10, 2019 12:22 PM
Maruti Suzuki, Maruti Hikes Car Prices, Car Prices, Increase Commodity Prices models, Foreign Exchange Rates, Maruti Showroom Prices, मारूतिमारूति ने अपने अलग-अलग मॉडल की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी कर दी है.

अगर आपने कार खरीदने का प्लान बनाया है और इसके लिए मारुति सुजुकी के किसी मॉडल को चुना है तो आज से ज्यादा कीमत देने का तैयार रहें. मारुति ने अपने अलग-अलग मॉडल की कीमतों में 10 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी कर दी है. नई कीमतें 10 जनवरी यानी आज से लागू हो गई हैं.

बढ़ती लगात को देखकर फैसला

कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है कि वस्तुओं की कीमतें बढ़ने और विदेशी मुद्रा विनिमय दरों के असर को दूर करने के लिए चुनिंदा मॉडल्स की कीमतें बढ़ाई गई हैं. ये बढ़ोत्तरी 10 हजार रुपये तक है और आज से ही नई कीमतें प्रभावी हो गई हैं. 10 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी शोरूम प्राइस में की गई है. हालांकि कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि किन मॉडलों के दाम बढ़ाये गये हैं.

2.53 लाख से 11.45 लाख रु है कीमत

अभी मारूति की कारों की दिल्ली में एक्स शो रूम प्राइस 2.53 लाख रुपये से 11.45 लाख रुपये तक है. एंट्री लेवल पर Alto 800 का एक्स शो रूम प्राइस 2.53 लाख तो प्रीमियम क्रॉसओवर S-Cross का एक्स शो रूम प्राइस 11.45 लाख रुपये है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. मारुति की कार खरीदना 10 हजार रुपये तक हुआ महंगा, नई कीमतें आज से ही हुईं लागू

Go to Top