Stocks in Focus Today | The Financial Express

Stocks in News: Mahindra Logistics, Vodafone Idea, Dhanuka, Mastek में रहेगी हलचल, इंट्राडे में रखें नजर

Stocks in Focus Today: पॉजिटिव ट्रिगर के चलते कुछ शेयर आज फोकस में रहेंगे. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं.

Stocks in News: Mahindra Logistics, Vodafone Idea, Dhanuka, Mastek में रहेगी हलचल, इंट्राडे में रखें नजर
Stocks in News: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं.

Stocks in Focus Today: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज यानी 27 सितंबर 2022 को कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं. पॉजिटिव ट्रिगर के चलते ये शेयर आज बाजार में फोकस में रह सकते हैं. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं. आज की इस लिस्ट में Mahindra Logistics, Vodafone Idea, Dhanuka Agritech, Mastek, Amara Raja Batteries, Filatex India, Orient Bell, Shree Ajit Pulp and Paper, Mercator, Jyoti Structures जैसे शेयर शामिल हैं.

Mahindra Logistics

कंपनी ने स्‍लंप सेल बेसिस पर अपने बी2बी एक्सप्रेस व्यवसाय के अधिग्रहण के लिए रिविगो सर्विसेज और उसके प्रमोटर के साथ एक व्यापार हस्तांतरण समझौता किया है. लेन-देन की लागत 225 करोड़ रुपये है और अधिग्रहण 1 नवंबर तक पूरा हो जाएगा.

Vodafone Idea

टेलीकॉम प्लेयर और राज्य के स्वामित्व वाली एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज (EESL) उत्तर प्रदेश और हरियाणा में 33.3 लाख अतिरिक्त स्मार्ट मीटर लगाएंगी. VI और ESL ने साझेदारी के तहत इन दोनों राज्यों में पहले ही 16.7 स्मार्ट मीटर लगाए हैं.

Dhanuka Agritech

एग्रोकेमिकल फर्म ने कहा कि कई घोस्ट कंपनियां घरेलू बाजार में नकली कीटनाशक बेच रही हैं. वहीं इस तरह के अवैध व्यापार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, क्योंकि यह किसानों सहित सभी हितधारकों को प्रभावित कर रहा है.

Mastek

स्मॉलकैप वर्ल्ड फंड इंक ने ओपन मार्केट ट्रांजैक्शन के जरिए कंपनी में 5,49,676 इक्विटी शेयरों का अधिग्रहण किया है. ये शेयर 1,759.97 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर खरीदे गए. हालांकि, हॉर्नबिल ऑर्किड इंडिया फंड ने कंपनी के 4,29,086 शेयर 1,760.01 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर बेचे.

Amara Raja Batteries

कंपनी ने कहा कि उसके बोर्ड ने बैटरी कारोबार के लिए प्लास्टिक के कलपुर्जे को मंगल इंडस्ट्रीज के नाम से अलग करने की मंजूरी दे दी है. मार्च 2022 तक उक्त व्यवसाय का कारोबार 569.4 करोड़ रुपये था.

Filatex India

कंपनी ने दाहेज प्लांट में प्रति दिन 50 मीट्रिक टन की पिघलने की क्षमता और 120 मीट्रिक टन प्रति दिन की विनिर्माण लाइनों के लिए अपनी परियोजना शुरू की है.

Orient Bell

कंपनी ने बेंगलुरु जिले में अपने होसकोटे संयंत्र में विस्तार पूरा करने की घोषणा की. इस विस्तार में तय समय से काफी पहले करीब 34 करोड़ रुपये का पूंजीगत खर्च शामिल था. इसके साथ, कंपनी की कुल क्षमता 32 एमएसएम प्रति वर्ष से बढ़कर 33.8 एमएसएम प्रति वर्ष हो गई है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News

X