Stocks in Focus Today | The Financial Express

Stocks in News: Lupin, SJVN, Biocon, Policybazaar समेत ये शेयर रहेंगे फोकस में, इंट्राडे में दिख सकता है एक्‍शन

Stocks in Focus: पॉजिटिव ट्रिगर के चलते कुछ शेयर आज यानी 25 नवंबर 2022 को बाजार में फोकस में रहेंगे. इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं.

Stocks in News: Lupin, SJVN, Biocon, Policybazaar समेत ये शेयर रहेंगे फोकस में, इंट्राडे में दिख सकता है एक्‍शन
Stocks in News: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं.

Stocks in Focus Today: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज यानी 25 नवंबर 2022 को कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं. पॉजिटिव ट्रिगर के चलते ये शेयर आज बाजार में फोकस में रह सकते हैं. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं. आज की इस लिस्ट Lupin, SJVN, PTC India, Biocon, Veranda Learning Solutions, Fino Payments Bank, Hariom Pipe Industries, Cummins India, PNB, Tube Investments of India, Laurus Labs, Keystone Realtors, Mishtann Foods, Policybazaar जैसे शेयर शामिल हैं. इनमें कुछ में पॉजिटिव खबरें हैं तो किसी की लिस्टिंग होने जा रही है.

Lupin

ल्यूपिन की मंडीदीप में ड्रग प्रोडक्‍ट फैसिलिटी और API फैसिलिटी के लिए USFDA ने 8 ऑब्जर्वेशन के साथ फॉर्म-483 जारी किया है है. अमेरिकी ड्रग रेगुलेटर ने 14-23 नवंबर, 2022 के दौरान कंपनी की मंडीदीप यूनिट-1 फैसिलिटी का निरीक्षण किया था.

SJVN

राज्य द्वारा संचालित यूटिलिटी प्लेयर SJVN ने कहा कि उसने उत्तर प्रदेश के पारासन सोलर पार्क में 75 मेगावाट की सोलर एनर्जी परियोजना शुरू की है. 75 मेगावाट परसन सोलर एनर्जी परियोजना के व्यावसायिक संचालन के साथ, बिजली उत्पादक की स्थापित उत्पादन क्षमता 2,091.5 मेगावाट है.

PTC India

पावर ट्रेडिंग सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर का शुद्ध लाभ मार्च 2022 की तिमाही में 3 गुना से अधिक बढ़कर 157.11 करोड़ रुपये हो गया, जो मुख्य रूप से खर्च कंट्रोल करने की वजह से बढ़ा है. 31 मार्च, 2021 को समाप्त तिमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 49.77 करोड़ रुपये था.

Biocon

बायोकॉन बायोलॉजिक्स ने मूल कंपनी बायोकॉन को 2,205.6 करोड़ रुपये के शेयर आवंटित किए हैं. शेयरों के आवंटन के बाद बायोकॉन बायोलॉजिक्स में इसकी हिस्सेदारी 88.85 फीसदी हो जाएगी.

Fino Payments Bank

Capri Global Holdings ने फिनो पेमेंट्स बैंक में अतिरिक्त 6.06 लाख शेयर खरीदे हैं. Capri Global Holdings ने खुले बाजार में लेन-देन के माध्यम से कंपनी में अतिरिक्त 6.06 लाख इक्विटी शेयर खरीदे. ये शेयर 258.47 रुपये प्रति शेयर के औसत भाव पर खरीदे गए.

Policybazaar

WF Asian Smaller Company Fund ने Policybazaar ऑपरेटर में 1.5 फीसदी इक्विटी हिस्सेदारी खरीदी है. हेज फंड WF एशियन स्मॉलर कंपनीज फंड ने खुले बाजार लेनदेन के माध्यम से Policybazaar ऑपरेटर में 67.75 लाख शेयर खरीदे, जो कि कुल पेड इक्विटी का 1.5 फीसदी है. फंड ने एनएसई पर 34.21 लाख शेयर और बीएसई पर 33.53 लाख शेयर औसतन 400 रुपये प्रति शेयर के भाव पर खरीदे हैं. हिस्सेदारी की खरीदारी 271 करोड़ रुपये की थी.

Punjab National Bank

पंजाब नेशनल बैंक को UTI AMC में हिस्सेदारी बिक्री के लिए DIPAM की मंजूरी मिली है. सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक को यूटीआई एसेट मैनेजमेंट कंपनी में एकल या एकाधिक चरणों में हिस्सेदारी के विनिवेश के लिए डीआईपीएएम, वित्त मंत्रालय की मंजूरी मिल गई है. अभी तक, PNB की UTI AMC में 15.22% हिस्सेदारी है. इसका उद्देश्य निवेश पर लाभ प्राप्त करना है.

Keystone Realtors

प्लूटस वेल्थ मैनेजमेंट एलएलपी ने Keystone Realtors में 1.5% हिस्सेदारी खरीदी. प्लूटस वेल्थ मैनेजमेंट एलएलपी ने रूस्तमजी समूह की कंपनी में 555.03 रुपये प्रति शेयर के औसत मूल्य पर 17.1 लाख शेयर या 1.5% हिस्सेदारी खरीदी है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 25-11-2022 at 08:57 IST

TRENDING NOW

Business News