मुख्य समाचार:

भारत में प्रॉडक्ट्स की फुल रेंज मुहैया कराने के लिए हर अवसर पर है नजर: RB Plc

कंपनी भारत के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है.

Updated: Jul 19, 2020 8:07 PM
Looking at every opportunity in India to provide full range of products: RB PlcImage: Reuters

ब्रिटिश एफएमसीजी कंपनी RB Plc ने कहा है कि वह भारत में अपने प्रॉडक्ट्स की पूरी रेंज उपलब्ध कराने के लिए हर अवसर पर नजर रखे है. कंपनी भारत के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. यह बात RB Plc के ग्लोबल सीईओ लक्ष्मण न​रसिम्हन ने कही है. RB Plc लोकप्रिय ब्रांड डेटॉल की ओनर है.

नरसिम्हन का कहना है कि भारत में काफी काम चल रहा है. हम भारत के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं और काफी चिंता करते हैं. हम वहां अपने सभी प्रॉडक्ट्स की पूरी रेंज उपलब्ध कराने के लिए हर अवसर पर नजर रखे हुए हैं और आगे भी रखेंगे. RB भारत में कई हाईजीन प्रॉडक्ट्स बेचती है, जिनमें डेटॉल, लाइजोल, हार्पिक आदि शामिल हैं. हेल्थ कैटेगरी में इसके डिस्प्रिन, स्ट्रेपसिल्स आदि लोकप्रिय प्रॉडक्ट्स हैं. हालांकि अभी भारत में RB के कुछ ग्लोबल ब्रांड्स जैसे सिलिट बैंग, Mucinex और Nurofen को पेश किया जाना बाकी है.

FY20 में आदित्य पुरी रहे सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले बैंकर, 18.92 करोड़ रु रहा पैकेज

कोरोना से जंग में ग्लोबली 3.2 करोड़ पाउंड का दिया है सहयोग

कोविड19 महामारी के बढ़ने के साथ RB ने इसके खिलाफ जंग में ग्लोबली सहयोग देने के लिए 3.2 करोड़ ब्रिटिश पाउंड का योगदान किया. इसके हिस्से के रूप में कंपनी ने भारत में 1 करोड़ डेटॉल साबुन बांटने का एलान किया था. इसके अलावा RB ने भारत में 10 लाख लीटर डिसइन्फेक्टेंट प्रॉडक्ट्स जैसे- लाइजोल, हार्पिक बांटने की भी घोषणा की थी. नरसिम्हन के मुताबिक, भारत में RB कई स्कूलों में कैंपेन चलाती है, जो हाइजीनिक कैसे रहें यह समझने में बच्चों को मदद करते हैं. हम महामारी के दौर में भी इन कैंपने को जारी रखेंगे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. भारत में प्रॉडक्ट्स की फुल रेंज मुहैया कराने के लिए हर अवसर पर है नजर: RB Plc

Go to Top