Stocks in Focus Today | The Financial Express

Stocks in News: फोकस में रहेंगे HDFC AMC, NDTV, Vedanta, J&K Bank के शेयर, इंट्राडे में रखें नजर

Stocks in Focus Today: पॉजिटिव ट्रिगर के चलते कुछ शेयर आज फोकस में रहेंगे. इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं.

Stocks in News: फोकस में रहेंगे HDFC AMC, NDTV, Vedanta, J&K Bank के शेयर, इंट्राडे में रखें नजर
Stocks in News: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं.

Stocks in Focus Today: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज यानी 7 दिसंबर 2022 को कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं. पॉजिटिव ट्रिगर के चलते ये शेयर आज बाजार में फोकस में रह सकते हैं. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं. आज की इस लिस्ट Jindal Stainless, NDTV, Vedanta, J&K Bank, IDBI Bank, HDFC AMC, Bikaji Foods International, Craftsman Automation, Sapphire Foods India, Siemens, Ircon International, Ugro Capital, Veritas (India), Dynacons Systems and Solutions जैसे शेयर शामिल हैं. इनमें से किसी ने बिजनेस बढ़ाने के लिए कोई कदम उठाया है तो किसी को बड़ा ऑर्डर मिला है. वहीं किसी ने डिविडेंड देने का एलान किया है.

Jindal Stainless

क्वांट म्यूचुअल फंड ने खुले बाजार में लेन-देन के जरिए कंपनी में आधा फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है. क्वांट म्युचुअल फंड ने अपने स्मॉल कैप फंड के जरिए 182.97 रुपए प्रति शेयर के औसत मूल्य पर कंपनी के 26.3 लाख शेयर हासिल किए.

NDTV

विकास इंडिया EIF I फंड ने खुले बाजार के लेन-देन के माध्यम से NDTV में हिस्सेदारी कम किया. इसने 375.39 रुपये प्रति शेयर के औसत मूल्य पर 4.71 लाख शेयर (0.7% हिस्सेदारी) बेचे.

Vedanta

अनिल अग्रवाल के नेतृत्व वाली खनन कंपनी Vedanta ने कहा कि वह डिबेंचर के जरिए 500 करोड़ रुपये तक जुटाने पर विचार कर रही है. ऑयल-टु-मेटल ग्रुप एक या अधिक किस्तों में राशि बढ़ाएगा.

Jammu & Kashmir Bank

Jammu & Kashmir Bank ने स्मार्ट फाइनेंस डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए कार लोन सुविधा को आसान बनाने के लिए मारुति सुजुकी इंडिया के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की.

IDBI Bank

IDBI Bank ने अपने प्राथमिक डीलर व्यवसाय को जारी रखेगा भले ही कोई विदेशी बैंक निजी क्षेत्र के बैंक में बहुमत हिस्सेदारी और प्रबंधन नियंत्रण हासिल कर ले. प्राथमिक डीलर गतिविधि के हिस्से के रूप में, आईडीबीआई बैंक टी-बिल सहित जी-सेक के संबंध में बाजार बनाने की गतिविधियों में शामिल है.

HDFC AMC

यूके-हेडक्‍वार्टर वाली निवेश फर्म और प्रमोटर abrdn इन्‍वेस्‍टमेंट मैनेजमेंट बुधवार को ब्लॉक डील के जरिए म्यूचुअल फंड प्लेयर में अपनी पूरी 10.21% हिस्सेदारी बेचने की योजना बना रहा है.

Bikaji Foods International

एथनिक स्नैक्स कंपनी के कंसो मुनाफे में सालाना आधार पर 43.5% की ग्रोथ रही और यह 40.92 करोड़ रुपये रहा. रेवेन्‍यू 32% बढ़कर 577 करोड़ रुपये हो गया. इसी अवधि में EBITDA मार्जिन 10.4% से बढ़कर 11.1% हो गया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 07-12-2022 at 08:32 IST

TRENDING NOW

Business News