Stocks in Focus Today | The Financial Express

Stocks in News: Zydus, TCS, Tata Power, Safari Industries जैसे शेयरों में रहेगा एक्‍शन, इंट्राडे में निवेशक कमा सकते हैं मुनाफा

Trending Stocks: पॉजिटिव ट्रिगर के चलते कुछ शेयर आज यानी 8 सितंबर 2022 को फोकस में रह सकते हैं. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं.

Stocks in News: Zydus, TCS, Tata Power, Safari Industries जैसे शेयरों में रहेगा एक्‍शन, इंट्राडे में निवेशक कमा सकते हैं मुनाफा
Stocks in News: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं.

Stocks in News Today: उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज यानी 8 सितंबर 2022 को कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं. पॉजिटिव ट्रिगर के चलते ये शेयर आज बाजार में फोकस में रह सकते हैं. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं. आज की इस लिस्ट में InterGlobe Aviation, TCS, Tata Power, Concord Drugs, SBC Exports, Schneider Electric Infrastructure, Capacite Infraprojects, Duroply Industries, Safari Industries (India), Zydus Lifesciences, CG Power and Industrial Solutions, Share India Securities जैसे शेयर शामिल हैं. इनमें से कुछ ने बिजनेस बढ़ाने के जिए डेवलपमेंट किया है तो किसी में मैनेजमेंट लेवल पर क्ले रिटी आई है. अन्य में भी पॉजिटिव डेवलपमेंट हुआ है.

InterGlobe Aviation

इंडिगो के सह-संस्थापक राकेश गंगवाल और उनका परिवार एक ब्लॉक डील के जरिए इंडिगो एयरलाइंस चलाने वाली होल्डिंग कंपनी इंटरग्लोब एविएशन में 2.8 फीसदी हिस्सेदारी बेचने की सोच रहे हैं. ब्लॉक डील के तहत गंगवाल परिवार के 10.8 मिलियन शेयर 1,996 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए लिस्‍ट किए गए हैं.

Tata Consultancy Services

टेलीकॉम गियर मेकर नोकिया ने 130 देशों में अपने कर्मचारी प्रबंधन प्रणाली को फिर से डिजाइन करने के लिए आईटी प्रमुख टीसीएस का चयन किया है. टीएस नोकिया की ह्यूमन कैपिटल मैनेजमेंट प्रक्रियाओं को नया स्वरूप देगा.

Tata Power

टाटा ग्रुप की कंपनी कहा कि उसने 350 से अधिक राष्ट्रीय राजमार्गों पर 450 से अधिक चार्जिंग सुविधाएं स्थापित की हैं. नमें से एक सबसे लंबे राजमार्ग (एनएच 44) पर और दूसरी सबसे व्यस्त राजमार्ग (एनएच 19) पर है.

Concord Drugs

कंपनी ने कहा कि उसके निदेशक मंडल ने प्रोटॉन रेमेडीज प्राइवेट लिमिटेड में नकद आधार पर 283 रुपये प्रति शेयर पर 100 फीसदी हिस्सेदारी के अधिग्रहण और प्रवर्तकों को 12,56,250 परिवर्तनीय वारंट जारी करने की मंजूरी दे दी है.

Safari Industries (India)

13.15 लाख कंपल्‍सरी कन्‍वर्टिबल डिबेंचर को समान संख्या में इक्विटी शेयरों में बदलने के बाद इन्वेस्टकॉर्प प्राइवेट इक्विटी फंड II ने कंपनी में 5.55 फीसदी हिस्सेदारी रखी. डिबेंचर का इक्विटी में कन्‍वर्जन 30 अगस्त को हुआ था.

Zydus Lifesciences

Zydus ने क्रायोपाइरिन-एसोसिएटेड पीरियोडिक सिंड्रोम (सीएपीएस) के रोगियों में NLRP3 इनहिबिटर, ZYIL1 के अपने फेज 2 क्लिनिकल स्‍टडी में पॉजिटिव प्रूफ ऑफ कॉन्‍सेप्‍ट हासिल किया है. सीएपीएस एक दुर्लभ, जीवन भर चलने वाली, ऑटो-इनफ्लेमेटरी कंडीशन है, जो एनएलआरपी 3 सक्रिय उत्परिवर्तन के कारण होती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News