मुख्य समाचार:

Indigo Anniversary Offer: 12 लाख सीटों पर सस्ते टिकट 1212 रुपये से शुरू

इसके साथ भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से कम से कम 3000 रुपये तक मूल्य के टिकट खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक लाभ मिल सकता है.

July 12, 2018 4:15 PM
IndiGo sale, IndiGo mega sale, IndiGo mega anniversary sale, IndiGo flight tickets, IndiGo sale offer on international routes, AirAsiaIndia sale, flight ticket discountइसके साथ भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से कम से कम 3000 रुपये तक मूल्य के टिकट खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक लाभ मिल सकता है. (Reuters)

किफायती हवाई सेवा उपलब्ध करने वाली इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए चार दिन की विशेष सेल शुरू की है. इसके तहत 12 लाख सीटों की पेशकश की गयी है और शुरुआती किराया 1,212 रुपये है.

इंडिगो ने विज्ञप्ति में कहा कि टिकटों की बुकिंग आज से शुरू है और इसके तहत 25 जुलाई से अगले वर्ष 30 मार्च के बीच यात्रा की जी सकती है. कंपनी ने अपनी 12 वीं वर्षगांठ के अवसर पर यह पेशकश की. कंपनी ने कहा कि इंडिगो अपने ग्राहकों के लिए चार दिवसीय विशेष बिक्री की पेशकश कर रही है. यह 10 जुलाई से 13 जुलाई तक चलेगी और इसका शुरुआती किराया 1,212 रुपये है.

इंडिगो क इस विशेष ऑफर के तहत 12 लाख सीटों की पेशकश की गयी है. यह सेल कंपनी के 6 ई नेटवर्क पर दी जा रही है , जिसमें अंतरराष्ट्रीय रूट भी शामिल हैं. इंडिगो के मुख्य रणनीति अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा, “हमें भारतीय एयरलाइन सीटों की सबसे बड़ी बिक्री की घोषणा करके खुशी महसूस हो रही है. चार अगस्त को इंडिगो 12 वर्ष की हो रही है और इस अवसर को और यादगार बनाने के लिए हमने किफायती कीमत में अपने 57 शहरों के नेटवर्क पर 12 लाख सीटों की पेशकश की है.”

इसके अलावा, भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से कम से कम 3000 रुपये तक मूल्य के टिकट खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक (अधिकतम 500 रुपये) का भी लाभ मिल सकता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Indigo Anniversary Offer: 12 लाख सीटों पर सस्ते टिकट 1212 रुपये से शुरू

Go to Top