मुख्य समाचार:
  1. अब जनरल इंश्योंरस भी करेगा IDBI बैंक, सर्विस देने के लिए TATA AIG के साथ मिलाया हाथ

अब जनरल इंश्योंरस भी करेगा IDBI बैंक, सर्विस देने के लिए TATA AIG के साथ मिलाया हाथ

इसके तहत बैंक देशभर में फैली अपनी 1850 शाखाओं के जरिए दो करोड़ से अधिक ग्राहकों के बीच TATA AIG के साधारण बीमा उत्पाद बेचेगा.

June 18, 2019 8:38 PM
IDBI Bank enters Bancassurance Corporate agreement with Tata AIGImage: Reuters

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के स्वामित्व वाले IDBI बैंक ने निजी क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनी TATA AIG के साथ समझौता किया है. इसके तहत बैंक देशभर में फैली अपनी 1850 शाखाओं के जरिए दो करोड़ से अधिक ग्राहकों के बीच TATA AIG के साधारण बीमा उत्पाद बेचेगा.

ये इंश्योरेंस प्रॉडक्ट ​होंगे उपलब्ध

बैंक ने एक बयान में कहा कि वह TATA AIG के कॉरपोरेट एजेंट की तरह कार्य करेगा. इसके माध्यम से वह अपनी शाखाओं में कंपनी के स्वास्थ्य बीमा, मोटर वाहन बीमा, निजी दुर्घटना बीमा, घर के साज-सामान का बीमा, गंभीर बीमा, लघु उद्योग बीमा, समूह स्वास्थ्य बीमा और दीर्घावधि आग बीमा जैसे अन्य उत्पादों की बिक्री करेगा.

ग्राहकों तक पहुंचा सकेंगे इनोवेटिव सॉल्यूशन: TATA AIG

इस मौके पर TATA AIG के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ नीलेश गर्ग ने कहा कि भारत के सबसे पुराने और बड़े वाणिज्यिक बैंकों में से एक IDBI बैंक के साथ जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. यह साझेदारी हमें गैर-बीमित और अवसरों से लबरेज बाजारों तक पहुंच बनाने और हमारे इनावेटिव समाधान ग्राहकों तक पहुंचाने में मदद करेगी.

IDBI बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ राकेश शर्मा ने इसे अपने ग्राहकों की उम्मीदों और जरूरतों को पूरा करने वाली साझेदारी बताया. इससे उन्हें अपने ग्राहकों तक एक ही स्थान पर कई बीमा उत्पाद एवं सेवाएं देने में मदद मिलेगी.

 

Go to Top

FinancialExpress_1x1_Imp_Desktop