मुख्य समाचार:

YES बैंक ग्राहकों को मिल सकेंगे बीमा प्रोडक्ट्स, ICICI लोम्बार्ड के साथ साझेदारी

ICICI लोम्बार्ड देश के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में YES बैंक के ग्राहकों को सामान्य बीमा पॉलिसियां उपलब्ध करा सकेगा.

September 14, 2020 1:55 PM
ICICI Lombard inks bancassurance tie up with Yes Bank for selling its insurance productsयस बैंक के ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के बीमा प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे.

जनरल इंश्योरेंस कंपनी आईसीआईसीआई लोम्बार्ड (ICICI Lombard) जनरल इंश्योरेंस ने बैंकाशुरेन्स (Bancassurance) सर्विस के लिए यस बैंक के साथ साझेदारी की है. इसके तहत यस बैंक के ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के बीमा प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे. साथ ही ग्राहकों को बीमा पोर्टफोलियो बनाने में मदद मिलेगी. इसका मकसद अधिक से अधिक लोगों को इंश्योरेंस कवर के दायरे में लाना है.

इस साझेदारी के जरिए, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड देश के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में यस बैंक के ग्राहकों को सामान्य बीमा पॉलिसियां उपलब्ध करा सकेगा. दोनों कंपनियों की कोशिश नए कॉन्सेप्ट पर ग्राहकों को बैंकिंग सर्विस के साथ बीमा प्रोडक्ट की सुविधा उपलब्ध कराने की है.

ग्राहकों के लिए वैल्यू एडिशन

नई साझेदारी के बारे में आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के स्पेशल डायरेक्टर संजीव मन्त्री ने कहा, “आईसीआईसीआई लोम्बार्ड अधिक से अधिक ग्राहक और व्यवसायों तक पहुंच पाएगी और उनके के लिए प्रभावी जोखिम प्रबंधन के नए विकल्प प्रदान करने पर हमारा निरंतर जोर है. हमें पूरे भारत में उनके ग्राहकों की सेवा के लिए यस बैंक के साथ भागीदारी करते हुए खुशी हो रही है. यह साझेदारी दोनों ब्रांडों का एक आदर्श मिलाफ है. इस साझेदारी के माध्यम से दोनों कंपनियां निरंतर विकास और प्रौद्योगिकी आधारित सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करती हैं. यस बैंक के ग्राहकों के लिए यह एक वैल्यू एडिशन भी है.

Types of Credit Card: अपनी जरूरत और खर्चों के हिसाब से चुनें सही क्रेडिट कार्ड

नेटवर्क का मिलेगा फायदा

वहीं, इस बारे में यस बैंक के रिटेल बैंकिंग के ग्लोबल हेड राजन पेंटल ने कहा, “बैंकाशुरेन्स के लिए आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के साथ साझेदारी से हमारे ग्राहक बीमा विकल्पों की एक विस्तृत रेंज का लाभ उठा सकते हैं. अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और शाखाओं के व्यापक नेटवर्क के साथ-साथ आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के नए प्रोडक्ट और उनकी मार्केट क्रेडिट हमारे ग्राहकों को उनकी सामान्य बीमा जरूरतों को पूरा करने में मददगार होगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. YES बैंक ग्राहकों को मिल सकेंगे बीमा प्रोडक्ट्स, ICICI लोम्बार्ड के साथ साझेदारी

Go to Top