मुख्य समाचार:

ICICI बैंक का खास पैकेज, बिना बैंक गए 1 करोड़ रुपये तक का होम लोन तुरंत पास

अपना एक घर होना सबकी जिंदगी की एक बड़ी ख्वाहिश होती है. इसे पूरा करने के लिए ICICI Bank ने कुछ दिनों पहले होम लोन की दो नई स्कीम्स की शुरुआत की है.

April 4, 2019 7:39 AM
icici bank, icici bank home loan, instant home loan, insta top up loan, best bank for home loanInstant Home Loan के तहत 1 करोड़ रुपये तक का लोन

अपना एक घर होना सबकी जिंदगी की एक बड़ी ख्वाहिश होती है. इसे पूरा करने के लिए ICICI Bank ने कुछ दिनों पहले होम लोन की दो नई स्कीम्स की शुरुआत की है. इन दोनों योजनाओं की खास बात यह है कि इन दोनों योजनाओं के तहत आपको आसानी से तुरंत लोन मिलेगा. बैंक द्वारा पेश की गई एक योजना Instant Home Loan के तहत आपको 1 करोड़ रुपये तक के लोन पर तुरंत ही सैंक्शन लेटर जारी कर दिया जाएगा और दूसरी योजना इंस्टा टॉप-अप लोन के तहत आपके पुराने लोन की राशि तुरंत ही 2 लाख रुपये तक बढ़ाई जा सकती है.

Instant Home Loan के तहत 1 करोड़ रुपये तक का लोन

बैंक ने इंस्टैंट होम लोन के नाम से एक योजना पेश किया है. इसे तहत प्री-अप्रूव्ड सैलरीड पर्सन को आवेदन करते ही 1 करोड़ रुपये तक का लोन के लिए सैंक्शन लेटर जारी कर दिया जाएगा. 30 साल के अधिकतम टेन्योर वाले इस लोन का आवेदन देने के लिए न तो बैंक शाखा जाने की जरूरत पड़ेगी और न ही डॉक्यूमेंट्स जमा करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें…आप किसी Whatsapp ग्रुप में जुड़ेंगे या नहीं, अब खुद करिए फैसला

इंस्टा टॉप-अप लोन में 20 लाख का अतिरिक्त कर्ज

इंस्टैट होम लोन के अलावा बैंक ने इंस्टा टॉप-अप लोन योजना भी पेश किया है. इसके तहत बैंक के मौजूदा होम लोन ग्राहकों को 10 साल तक के लिए 20 लाख रुपये का अतिरिक्त कर्ज मिल सकेगा. ग्राहकों को यह सुविधा तुरंत उनके खाते के जरिए दे दी जाएगी. इससे पहले टॉप-अप होम लोन की मंजूरी और उसे पाने में कुछ दिनों का समय लग जाता था.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. ICICI बैंक का खास पैकेज, बिना बैंक गए 1 करोड़ रुपये तक का होम लोन तुरंत पास

Go to Top