सर्वाधिक पढ़ी गईं

HDFC बैंक ग्राहकों को बिना खर्च मिलेगी डॉक्टर की सलाह, साथ में कई सुविधाएं; अपोलो के साथ मिलाया हाथ

HDFC बैंक और अपोलो हॉस्पिटल ने साथ मिलकर द हेल्दी लाइफ प्रोग्राम लॉन्च किया है.

Updated: Oct 07, 2020 4:18 PM
HDFC bank customers will get healthcare benefits in apollo along with finance optionsHDFC बैंक और अपोलो हॉस्पिटल ने साथ मिलकर द हेल्दी लाइफ प्रोग्राम लॉन्च किया है.

HDFC बैंक और अपोलो हॉस्पिटल ने साथ मिलकर द हेल्दी लाइफ प्रोग्राम लॉन्च किया है. बयान में कहा गया है कि यह प्रोग्राम एक समग्र हेल्थकेयर सॉल्यूशन है जो अपोलो के डिजिटल प्लेटफॉर्म अपोलो 24|7 पर सुविधाएं देता है. यह प्रोग्राम खास तौर पर HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए बनाया गया है जिन्हें अपोलो 24|7 पर इमरजेंसी अपोलो डॉक्टर का हर समय एक्सेस मिलेगा. इसके साथ कई दूसरे बेनेफिट्स भी मिलेंगे जैसे भुगतान के विकल्पों में चुनाव और सभी अपोलो अस्पतालों में इलाज के लिए आसान फाइनेंस की सुविधा.

बैंक के ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

इस प्रोग्राम के बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें किसी भी समय अपोलो डॉक्टर की कॉल सर्विस बिना किसी कीमत के ली जा सकेगी. इसके साथ पहले साल के लिए एक अपोलो मेंबरशिप भी मिलेगी. अपोलो 24|7 पर क्रॉनिक केयर प्रोग्राम्स की सुविधा भी उपलब्ध होगी. अपोलो 24|7 पर दवाओं की होम डिलीवरी के साथ मेंबरशिप डिस्काउंट भी मौजूद हैं. इसके अलावा व्हाट्सऐप बेस्ड concierge सर्विसेज भी उपलब्ध कराई जाएंगी. इसमें कॉम्प्रिहेन्सिव हेल्थ चेकअप का भी बेनेफिट शामिल है.

प्रोग्राम के फाइनेंस बेनेफिट्स में 40 लाख रुपये तक का प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन मिल रहा है. इसके साथ 10 सेकेंड में पर्सनल लोन डिस्बर्सल की भी सुविधा है. साथ में, क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मौजूद है. लाइफकेयर फाइनेंस के साथ आसान ईएमआई में आंख, डेंटल केयर, मेटरनिटी, IVF है. क्रेडिट कार्ड की सुविधा के साथ कार्ड पर ईएमआई , इंस्टैंट डिस्काउंटस खर्च पर आधारित छूटें, Concierge सुविधाएं हैं.

आलू @ 40 रुपये! अधिमास और नवरात्र ने बढ़ाया भाव, दिवाली के बाद ही राहत की उम्मीद

बयान में कहा गया है कि मेडिकल इमरजेंसी या स्वास्थ्य बनाए रखने में दो सबसे बड़ी चुनौतियां बड़े स्तर पर विश्वसनीय, गुणवत्ता के साथ हेल्थकेयर और आसान फाइनेंस का एक्सेस है. इन दोनों के साथ आने का उद्देश्य इस लक्ष्य को इन दोनों संगठनों की कुल पहुंच के जरिए प्राप्त करना है. बयान में कहा गया है कि लगभग 40 फीसदी भारत के लोगों की अपोलो फार्मेसी से करीब 30 मिनट की दूरी है. जबकि देश के 85 फीसदी जिलों में HDFC बैंक की ब्रांच है. 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. HDFC बैंक ग्राहकों को बिना खर्च मिलेगी डॉक्टर की सलाह, साथ में कई सुविधाएं; अपोलो के साथ मिलाया हाथ

Go to Top