मुख्य समाचार:

Google और Samsung एडवांस्ड मैसेजिंग सेवा पर काम कर रहे हैं

दक्षिण कोरियाई टेक्नोलॉजी दिग्गज ने कहा कि वह अपने वर्तमान के मोबाइल्स फोन में भी यह फीचर मुहैया कराएगी, जिसकी शुरुआत Smasung Galaxy S8 और S8 Plus से की जाएगी.

September 15, 2018 4:16 PM
google samsung messaging, apps, mobile, android, google, messaging apps, rich communications services, samsung, tech news in hindi, financial express hindiदक्षिण कोरियाई टेक्नोलॉजी दिग्गज ने कहा कि वह अपने वर्तमान के मोबाइल्स फोन में भी यह फीचर मुहैया कराएगी, जिसकी शुरुआत Smasung Galaxy S8 और S8 Plus से की जाएगी. (Reuters)

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा कि वह टेक्नोलॉजी दिग्गज गूगल के साथ मैसेजिंग में सुधार पर काम कर रही है, जिससे यूजर्स को ग्रुप्स चैट्स और वीडियो कॉल के साथ ही बिना किसी अतिरिक्त ऐप के बड़ी फाइलों को ट्रांसफर करने का मौका मिलेगा.

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट से पता चलता है कि इस भागीदारी से यह सुनिश्चित होगा कि एंड्राइड मैसेजेज और सैमसंग मैसेजेज बिना इंटरप्ट के एक साथ काम करें और इससे रिच कम्यूनिकेशन सेवा (RCS) को बढ़ावा मिलेगा, जो कि SMS मैसेजिंग प्रणाली का उन्नत रूप होगा.

दक्षिण कोरियाई टेक्नोलॉजी दिग्गज ने कहा कि वह अपने वर्तमान के मोबाइल्स फोन में भी यह फीचर मुहैया कराएगी, जिसकी शुरुआत Smasung Galaxy S8 और S8 Plus से की जाएगी.

सैमसंग मोबाइल कम्युनिकेशन बिजनेस के कार्यकारी उपाध्यक्ष प्रतीक चोमेट के हवाले से बताया गया, “गूगल के साथ अपनी मजबूत साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए हम अपने ग्राहकों को रिच मैसेजिंग अनुभव मुहैया कराएंगे, जो उन्हें अपने मित्रों, परिजनों से सभी तरह के मैसेजिंग प्लेटफार्म पर निर्बाध चैट करने की सुविधा उपलब्ध कराएगा.”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Google और Samsung एडवांस्ड मैसेजिंग सेवा पर काम कर रहे हैं

Go to Top