मुख्य समाचार:

अपना बिजनेस शुरू करने का मौका, ये बैंक दे रहा है सस्ता कर्ज

MSME Loan: योजना के तहत छोटी इकाइयों को सस्ते रेट पर लोन दिया जाएगा.

May 27, 2019 11:11 PM
good news affordable loan offer for small businessesMSME Loan: योजना के तहत छोटी इकाइयों को सस्ते रेट पर लोन दिया जाएगा.

MSME Loan: सार्वजनिक क्षेत्र के कॉरपोरेशन बैंक ने गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) में रजिस्टर्ड सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्यमों (MSME) को कर्ज देने के लिए ‘SMESuvidha’ की शुरुआत की है. इस योजना के तहत छोटी इकाइयों को सस्ते रेट पर लोन दिया जाएगा. बैंक की मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) पीवी भारती ने सोमवार को बयान में कहा कि इस प्रोडक्ट को बैंक के MSME क्षेत्र को बेहतर उत्पाद देने और सेवा में सुधार के प्रयासों के हिस्से के रूप में डेवलप किया गया है.

GST में रजिस्टर्ड कारोबारियों को फायदा

भारती ने बताया कि यह अनूठा उत्पाद GST में रजिस्टर्ड सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्यमों के लिए है. यह योजना में प्रतिस्पर्धी ब्याज दर स्ट्रक्चर है, जिसमें उभरते हुए कारोबारियों के अनुकूल कई तरह की रियायतें मिलती हैं.

SBI से है आपको कोई परेशानी, तो 28 मई को ऐसे कर सकते हैं शिकायत

ऑनलाइन भी है सुविधा

बैंक MSME के लिए ऑनलाइन लोन सुविधा भी शुरू कर चुका है और देशभर में अपनी 177 ”विशेष MSME शाखाओं” के जरिए लोन योजनाओं दी जा रही हैं. महिला लाभार्थियों और रे​टेड MSME यूनिट को बैंक लोन की ब्याज दरों पर भी छूट देता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. अपना बिजनेस शुरू करने का मौका, ये बैंक दे रहा है सस्ता कर्ज

Go to Top