मुख्य समाचार:

GoAir मुसाफिरों के लिए लाई ‘क्वारंटाइन पैकेज’, एक रात ठहरने का खर्च 1,400 रु से शुरू

गो एयर (GoAir) ने कई क्वारंटाइन पैकेज को पेश करने का एलान किया है.

Updated: Jul 16, 2020 9:13 PM
go air is offering quarantine packages to passengers with starting price of 1400 rupeesगो एयर (GoAir) ने कई क्वारंटाइन पैकेज को पेश करने का एलान किया है.

बजट एयरलाइन गो एयर (GoAir) ने कई क्वारंटाइन पैकेज पेश करने का एलान किया है. इसके तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों मुसाफिरों को क्वारंटाइन की अवधि के लिए चुनिंदा शहरों में बजट से लेकर महंगे होटलों की पेशकश की जाएगी, जिनकी कीमत 1,400 रुपये प्रति व्यक्ति प्रति रात से शुरू होगी. कोरोना वायरस महामारी के बीच यह देश में किसी भी एयरलाइन द्वारा पेश किया जाने वाला अपनी तरह का पहला पैकेज है.

इसका फायदा गो एयर की हॉलिडे पैकेज वेबसाइट के जरिए लिया जा सकता है. वाडिया ग्रुप द्वारा प्रमोटेड एयरलाइन ने एक रिलीज में यह बात कही. गो एयर ने कहा कि यह पैकेज उन मुसाफिरों के लिए उपलब्ध हैं, जो विदेश या भारत के अंदर से ही देश के अलग-अलग हिस्सों में आते हैं. इसका मकसद यह सुनिश्चित करना है कि मुसाफिर चुनिंदा होटलों में आसानी से क्वारंटाइन हो सकें.

Vivo लाएगी मेक इन इंडिया स्मार्टफोन, भारत में करेगी 7,500 करोड़ रु का निवेश

होटल की रेंज में से चुनना होगा

एयरलाइन ने कहा कि मुसाफिरों को होटलों की रेंज में से एक चुनना होगा. इनमें कोच्चि, कन्नूर, बेंगलुरू, दिल्ली और अहमदाबाद में बजट से लेकर महंगे होटल शामिल हैं. इसके साथ बताया कि होटल क्वारंटाइन के पैकेज लगभग 19 डॉलर (1,400 रुपये) प्रति व्यक्ति प्रति रात से शुरू हैं और यह लगभग 79 अमेरिकी डॉलर (5,900 रुपये) प्रति व्यक्ति प्रति रात तक तक जाते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. GoAir मुसाफिरों के लिए लाई ‘क्वारंटाइन पैकेज’, एक रात ठहरने का खर्च 1,400 रु से शुरू
Tags:Go Air

Go to Top