NDTC stock become multibagger | The Financial Express

अडानी इफेक्‍ट: NDTV के शेयर ने 30 दिनों में डबल किया पैसा, 1 साल में 615% दे चुका है रिटर्न

NDTV के शेयर ने बीते 30 दिनों में निवेशकों का पैसा करीब डबल कर दिया. बीते 1 साल की बात करें तो NDTV में 590 फीसदी के करीब तेजी रही है.

अडानी इफेक्‍ट: NDTV के शेयर ने 30 दिनों में डबल किया पैसा, 1 साल में 615% दे चुका है रिटर्न
Adani Impact: NDTV के शेयरों में अडानी इफेक्ट जमकर देखने को मिल रहा है. शेयर में तेजी बनी हुई है.

NDTV Stock Become Multibagger: न्‍यू देलही टेलिविजन (NDTV) के शेयरों में अडानी इफेक्‍ट जमकर देखने को मिल रहा है. NDTV के शेयरों में आज भी 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा है. शेयर 1 साल के नए हाई 515 रुपये पर पहुंच गया. लगातार 7वां सेशन है, जब‍ NDTV के शेयरों में अपर सर्किट लगा है. शेयर में बीते 1 महीने में करीब 100 फीसदी की तेजी आ चुकी है. वहीं यह अपने 52 हफ्तों के लो से 7 गुना से भी ज्‍यादा मजबूत हो चुका है. बता दें कि अडानी ग्रुप की योजना NDTV के अधिग्रहण करने की है.

Action in IPO Market: आईपीओ मार्केट में अगले हफ्ते रहेगी हलचल, Dreamfolks की हो सकती है मजबूत लिस्टिंग, इस बैंक का खुलेगा इश्‍यू

1 महीने में डबल किया पैसे

आज NDTV में 5 फीसदी का अपर सर्किट लगा और यह 515.10 रुपये पर पहुंच गया. यह एक साल का हाई है. बीते 30 दिनों की बात करें तो शेयर 216 रुपये से 515 रुपये पर पहुंच गया है, यानी निवेशकों का पैसा करीब डबल हो गया है.

बीते 1 साल की बात करें तो NDTV में 590 फीसदी के करीब तेजी रही है. वहीं यह अपने 1 साल के लो 72 रुपये से 7 गुना से ज्‍यादा मजबूत हुआ है. 6 सितंबर को शेयर ने 1 साल का लो 72 रुपये का भाव टच किया था. साल 2022 में अबतक का रिटर्न 352 फीसदी रहा है.

क्‍यों फोकस में है शेयर  

NDTV तब से ज्‍यादा फोकस में है, जब से गौतम अडानी ग्रुप की प्रमुख फर्म अडानी एंटरप्राइजेज ने कंपनी में लगभग 29.18 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है. अडानी ग्रुपह मीडिया फर्म एनडीटीवी में अतिरिक्त 26 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए 17 अक्टूबर को अपना खुला प्रस्ताव पेश करेगा, जिसका प्रबंधन घरेलू ब्रोकरेज जेएम फाइनेंशियल द्वारा किया जा रहा है.

अडानी ग्रुप NDTV के 1.67 करोड़ इक्विटी शेयर 294 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से हासिल करना चाहता है. इश्यू 1 नवंबर को बंद होगा. अगर दी गई कीमत पर पूरी तरह से सब्सक्राइब किया जाता है, तो ओपन ऑफर की राशि 492.81 करोड़ रुपये होगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News