मुख्य समाचार:

Flipkart Plus लॉन्च करने की तैयारी में फ्लिपकार्ट, Amazon Prime को देगी टक्कर?

Flipkart Plus लॉयलटी प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को हरेक आर्डर पर Plus Coin मिलेगा ग्राहक जिसे फ्लिपकार्ट के साथ बुकमायशो, ज़ोमैटो, कैफे कॉफी डे और हॉटस्टार वगैरह पर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

August 3, 2018 7:18 AM
what is flipkart plus, flipkart plus features, flipkart plus benefits, flipkart plus loyalty program, flipkart plus vs amazon prime, business news in hindiFlipkart Plus लॉयलटी प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को हरेक आर्डर पर Plus Coin मिलेगा ग्राहक जिसे फ्लिपकार्ट के साथ बुकमायशो, ज़ोमैटो, कैफे कॉफी डे और हॉटस्टार वगैरह पर इस्तेमाल कर सकते हैं. (Reuters)

ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट जल्दी ही ग्राहकों के लिए लॉयलटी प्रोग्राम फ्लिपकार्ट प्लस लॉन्च करने की तैयारी में है. फ्लिपकार्ट की इस नई सर्विस के तहत ग्राहकों को फ्री डिलिवरी, जल्द शिपिंग और सेल के दौरान प्रोडक्ट्स को पहले खरीदने का मौका मिलेगा. फ्लिपकार्ट, फ्लिपकार्ट प्लस को 15 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है. फ्लिपकार्ट, Flipkart Plus लॉयलटी प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को हरेक आर्डर पर Plus Coin देगा जिस से ग्राहक फ्लिपकार्ट के साथ बुकमायशो, ज़ोमैटो, कैफे कॉफी डे और हॉटस्टार वगैरह पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने दूसरी बार ग्राहकों के लिए लॉयलटी प्रोग्राम शुरू किया है. इससे पहले शुरू किए गए लॉयलटी प्रोग्राम को फ्लिपकार्ट बहुत आगे नहीं बढ़ा सकी थी. ई-कॉमर्स बाज़ार विशेषज्ञों के मुताबिक फ्लिपकार्ट की यह नई सुविधा अमेज़न के अमेज़न प्राइम सर्विस को टक्कर देगा.

अमेज़न की प्राइम सर्विस सालाना 999 रुपये और मासिक 129 रुपये पर उपलब्ध है और फ्लिपकार्ट ने Flipkart Plus के लिए ग्राहकों से अतिरिक्त पैसे न लेने की बात कही है. फ्लिपकार्ट ने कहा है कि यह कस्टमर बेनिफिट प्रोग्राम है और इसके तहत ग्राहक क्वॉइन कमा कर फायदे और रिवॉर्ड्स अनलॉक कर सकता है. फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्यान कृष्णमूर्ति ने कहा है, “हम भारतीय ग्राहकों को नजदीक से समझते हैं. हमने फ्लिपकार्ट प्लस को भारत का सबसे सम्मिलित कस्टमर बेनिफिट प्रोग्राम बनाया है और इस स्वतंत्रता दिवस पर इसे लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हैं.’

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Flipkart Plus लॉन्च करने की तैयारी में फ्लिपकार्ट, Amazon Prime को देगी टक्कर?

Go to Top