सर्वाधिक पढ़ी गईं

Jet Airways में अब हिंदुजा ग्रुप ने दिखाई रुचि, कहा- तलाश रहे अवसर

नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज पिछले करीब एक माह के ठप पड़ी है.

May 21, 2019 7:36 PM
Evaluating Jet Airways opportunity, says Hinduja Group Image: Reuters

विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत हिंदुजा ग्रुप का इरादा जेट एयरवेज (Jet Airways) में निवेश करने का है. समूह जेट एयरवेज में निवेश के अवसरों का आकलन कर रहा है. उल्लेखनीय है कि नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज पिछले करीब एक माह के ठप पड़ी है. जेट एयरवेज के ऋणदाता एयरलाइन के लिए उपयुक्त भागीदार की तलाश में हैं.

Jet Airways को फिर से खड़ा करने के हो रही कोशिश

17 अप्रैल से अस्थायी रूप से जेट एयरवेज का परिचालन बंद कर दिया गया था. भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई वाला बैंकों का गठजोड़ एयरलाइन को फिर से खड़ा करने का प्रयास कर रहा है. वहीं नागर विमानन मंत्रालय विभिन्न हवाई अड्डों पर एयरलाइन के स्लॉट अन्य एयरलाइंस को अस्थायी रूप से दे चुका है. हिंदुजा समूह ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि वह जेट एयरवेज में अवसरों की तलाश में है.

किन क्षेत्रों में है हिंदुजा समूह

हिंदुजा समूह वाहन, सूचना प्रौद्योगिकी, इंफ्रास्ट्रक्चर प्रॉजेक्ट, बिजली, रियल एस्टेट, स्वास्थ्य सेवा और अन्य क्षेत्रों में कार्यरत है. समूह की वेबसाइट के अनुसार उसके कर्मचारियों की संख्या डेढ़ लाख है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Jet Airways में अब हिंदुजा ग्रुप ने दिखाई रुचि, कहा- तलाश रहे अवसर

Go to Top