मुख्य समाचार:
  1. एंटरटेनमेंट सेक्टर टैक्स फ्री हो: काजोल

एंटरटेनमेंट सेक्टर टैक्स फ्री हो: काजोल

सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत कर लगाए जाने के बारे में पूछने पर काजोल ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है.

January 11, 2018 12:52 PM
entertainment tax, budget 2018, kajol, kajol on budget, आम बजट 2018, टैक्स, मनोरंजन टैक्स, मनोरंजन कर, business news in hindi सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत कर लगाए जाने के बारे में पूछने पर काजोल ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है. (IE)

अभिनेत्री काजोल का मानना है कि मनोरंजन उद्योग को टैक्स फ्री होना चाहिए. हालांकि, यह निर्णय वह सरकार पर छोड़ना चाहती हैं. मुंबई में बुधवार को हिंदुस्तान यूनिलीवर के ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काजोल से एक फरवरी को पेश होने वाले केंद्रीय बजट को लेकर उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया.

आम बजट 2018 को लेकर पूछे गए सवाल पर काजोल ने कहा, “यह एक बेहद जटिल सवाल है, जिसके बारे में मैं नहीं जानती कि मैं इस पर चर्चा करने योग्य हूं या नहीं. हालांकि, अगर आप मुझसे पूछते हैं, तो मैं मनोरंजन उद्योग को टैक्स फ्री होते देखना चाहती हूं, लेकिन जैसा कि यह मेरे निकट भविष्य में नहीं होने जा रहा है, तो मैं इसका फैसला सरकार पर छोड़ूंगी.”

सरकार द्वारा सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत टैक्स लगाए जाने के बारे में पूछने पर अभिनेत्री काजोल ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है. काजोल ने कहा, “जहां तक महिलाओं के सैनिटरी नैपकिन की बात है तो दूध और चावल पर भी कर लगता है तो मुझे लगता है कि सरकार जानती है कि क्या अच्छा है और क्या होना चाहिए.” काजोल पर्दे पर इससे पहले फिल्म ‘वीआईपी-2’ में नजर आई थीं और जल्द ही वह अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के तहत एक नए प्रोजक्ट के साथ वापसी करेंगी.

Go to Top