मुख्य समाचार:

ज्वैलरी पर गोल्ड कॉइन फ्री, मेकिंग चार्जेस पर 60% तक छूट; जानें दिवाली पर ज्वैलरी ब्रांड्स के ऑफर

दिवाली में बस कुछ ही दिन बचे हैं. इसे देखते हुए ज्वैलरी ब्रांड्स ने ऑफर की पेशकश कर दी है.

October 13, 2019 7:31 PM
Diwali Offers on gold and diamond jewellery by various jewellery brands like tanishq, kalyan jewellers and moreImage: Reuters

दिवाली में बस कुछ ही दिन बचे हैं. इसे देखते हुए ज्वैलरी ब्रांड्स ने ऑफर की पेशकश कर दी है. मेकिंग चार्जेस पर छूट के चलते दिवाली के लिए सस्ते में गोल्ड या डायमंड ज्वैलरी की खरीदारी कर सकते हैं. साथ में फ्री गोल्ड कॉइन, सोना, चांदी और अन्य निश्चित इनाम जीतने का भी मौका मिल रहा है. आइए जानते हैं इस दिवाली और धनतेरस पर तनिष्क, कल्याण, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स जैसे ज्वैलरी ब्रांड्स कस्टमर्स के लिए क्या पेशकश लाए हैं…

तनिष्क

तनिष्क की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, विरासत कलेक्शन के तहत गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस और डायमंड ज्वैलरी की फुल वैल्यू पर 25 फीसदी तक की छूट है. अलग-अलग राज्यों में तनिष्क का फेस्टिव ऑफर अलग-अलग तारीखों से शुरू हो रहा है. इसके खत्म होने की आखिरी तारीख भी विभिन्न राज्यों के लिए अलग-अलग है. इसके अलावा तनिष्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए JEWELFIE कॉन्टेस्ट भी चला रही है. इसमें विनर्स को ज्वैलरी गिफ्ट दी जाएगी. 18 सितंबर से शुरू हुआ यह ऑफर 28 अक्टूबर 2019 को खत्म हो रहा है.

किस राज्य में कब से तनिष्क के ऑफर का फायदा लिया जा सकता है और JEWELFIE कॉन्टेस्ट से जुड़े नियम व शर्तों की जानकारी https://www.tanishq.co.in/offers से ली जा सकती है.

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 15000 रुपये के गोल्ड की हर खरीद पर 1 गोल्ड कॉइन मुफ्त दे रही है. 15000 रुपये कीमत के डायमंड की हर खरीदारी पर 2 गोल्ड कॉइन ​मिल रहे हैं. गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जा रही है. इसके अलावा कंपनी कस्टमर्स को एडवांस में ऑर्डर देने और पहले से बुक किए गए प्राइस या फिर डिलीवरी टाइम पर मौजूद प्राइस, जो भी कम हो उस पर ज्वैलरी खरीदने की सुविधा दे रही है. मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का यह ऑफर 10 नवंबर 2019 तक मान्य है.

कल्याण ज्वैलर्स

कल्याण ज्वैलर्स की वेबसाइट के मुताबिक, कल्याण ज्वैलर्स प्री बुकिंग धनतेरस ऑफर दे रही है. इसमें मेकिंग चार्जेस पर 50 फीसदी तक की छूट+ 12500 रुपये तक का पेटीएम कैशबैक पाया जा सकता है. कल्याण ज्वैलर्स की ओनरशिप वाली Candere पर भी फेस्टिव ऑफर चल रहे हैं.

‘Budget Wali Diwali’ ऑफर के तहत Candere की डायमंड व जेमस्टोन ज्वैलरी पर 20 फीसदी की फ्लैट छूट और 18 फीसदी की एक्स्ट्रा छूट मिल रही है. वेडिंग कलेक्शन के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 60 फीसदी छूट है. सभी तरह की गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट है. चुनिंदा डायमंड व जेमस्टोन ज्वैलरी पर फ्लैट 20 फीसदी+ एक्स्ट्रा 19 फीसदी तक की छूट, प्लैटिनम ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 30 फीसदी की छूट और गोल्ड कॉइन पर फ्लैट 2 फीसदी की छूट जैसे ऑफर हैं.

इसके अलावा एक फ्लैश सेल भी है, जिसके तहत डायमंड व जेमस्टोन ज्वैलरी पर एक्स्ट्रा 25 फीसदी की छूट पाई जा सकती है.

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स

सेनको धनतेरस धनवृद्धि फेस्टिवल लेकर आई है. यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है. ऑफर के तहत गोल्ड खरीदने पर 3 गुना चांदी फ्री मिल रही है. डायमंड की खरीद पर गोल्ड फ्री दिया जा रहा है. प्लैटिनम ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर 20 फीसदी की छूट है. सेनको के ऑफर में हर खरीद पर निश्चित गिफ्ट दिया जा रहा है.

पीसी ज्वैलर

पीसी ज्वैलर का ऑफर 29 सितंबर 2019 से शुरू हो चुका है. इसमें डायमंड ज्वैलरी पर और गोल्ड ज्वैलरी, सिल्वर ज्वैलरी व आर्टिकल्स के मेकिंग चार्जेस पर 30 फीसदी तक की छूट मिल रही है. गोल्ड कॉइन्स के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 10 फीसदी छूट मिल रही है.

जॉय अलूकास

जॉय अलूकास दिवाली मेगा गोल्ड फेस्ट लेकर आई है. इसके तहत 50000 रुपये और इससे ज्यादा की गोल्ड ज्वैलरी खरीदने पर 200 एमजी का गोल्ड कॉइन फ्री मिल रहा है. वहीं 50000 रुपये और इससे ज्यादा की डायमंड/अनकट डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 1 ग्राम गोल्ड कॉइन फ्री मिल रहा है. गोल्ड कॉइन और बार्स पर ऑफर लागू नहीं है. यह ऑफर 27 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है. कंपनी ने दिवाली के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है.

रिलायंस ज्यूल्स

रिलायंस ज्यूल्स गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 फीसदी, डायमंड ज्वैलरी पर 25 फीसदी तक और गोल्ड कॉइन के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 फीसदी की छूट दे रही है. 5 लाख रुपये से ज्यादा के इनवॉइस पर गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस में और डायमंड ज्वैलरी पर 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. हालांकि इसके लिए मिनिमम ट्रांजेक्शन 10000 रुपये होना चाहिए और मैक्सिमम कैशबैक 2500 रुपये प्रति कार्ड तक होगा. रिलायंस ज्यूल्स का ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है.

नोट: ऑफर्स की जानकारी ज्वैलरी ब्रांड्स की वेबसाइट से ली गई है. खरीदारी से पहले संबंधित ज्वैलरी ब्रांड के आधिकारिक स्टोर/शोरूम से ऑफर की पूरी जानकारी और उससे जुड़े नियम व शर्तें जान लें.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. ज्वैलरी पर गोल्ड कॉइन फ्री, मेकिंग चार्जेस पर 60% तक छूट; जानें दिवाली पर ज्वैलरी ब्रांड्स के ऑफर

Go to Top