मुख्य समाचार:

Coca-Cola अब बेचेगी मसाला छाछ, देसी ड्रिंक्स मार्केट में अमूल, मदर डेयरी को मिलेगी टक्कर

180ml वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क की कीमत 15 रुपये रखी गई है.

Updated: Jun 16, 2020 6:19 PM
Coca-Cola has launched regional beverage Spiced Buttermilk under its VIO brandवियो स्पाइस्ड बटरमिल्क को प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के जरिए ऑर्डर किया जा सकता है.

कोका-कोला इंडिया अब देसी पेय कैटेगरी पर फोकस कर रही है. कंपनी ने अपने डेयरी बेवरेज ब्रांड वियो (VIO) के अंतर्गत मसाला छाछ यानी स्पाइस्ड बटरमिल्क पेश किया है. वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क में घर की बनी पारंपरिक छाछ की शुद्धता और मसाले मौजूद हैं. इस प्रॉडक्ट में कोई प्रिजर्वेटिव या रंग नहीं मिलाया गया है. 180 एमएल वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क की कीमत 15 रुपये रखी गई है. वहीं डेयरी प्रॉडक्ट्स में गहरी पैठ वाले अमूल और मदर डेयरी के समान प्रॉडक्ट की बात करें तो अमूल मस्ती बटरमिल्क के 180 एमएल पैक की कीमत 10 रुपये है और मदर डेयरी के 200 एमएल छाछ तड़का की कीमत 12 रुपये है.

वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क को प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के जरिए ऑर्डर किया जा सकता है. यह दिल्ली व चेन्नई के स्टोर्स समेत ओडिशा, आंध्र प्रदेश, गोवा और महाराष्ट्र के प्रमुख शहरों में भी उपलब्ध होगा. विजय परशुरामन, वाइस प्रेसिडेन्ट- मार्केटिंग, कोका कोला इंडिया एवं दक्षिण पश्चिम एशिया का कहना है कि भारत डेयरी उत्पादन और इसका उपयोग करने में दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है. आज के उपभोक्ताओं को फंक्शनल बेवरेजेस चाहिए और वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क हमारी ऐसी ही पेशकश है. यह लॉन्च स्पाइस्ड बटरमिल्क के जादू को दोबारा पैदा करने का हमारा प्रयास है.

ये हैं कोरोना संकट के मल्टीबैगर, 3 महीने में ही 2.5 गुना तक बढ़ गया निवेशकों का पैसा

2016 में लॉन्च किया था वियो ब्रांड

वियो को कोका-कोला इंडिया ने साल 2016 में पेश किया था. कंपनी का इरादा ग्राहकों के लिए रेडी-टू-ड्रिंक, वैल्यू-एडेड डेयरी बेवरेज का विकल्प तैयार करना था. वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क के साथ कोका-कोला ने मौजूदा बेवरेजेज पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. वियो स्पाइस्ड बटरमिल्क की पेशकश कंपनी की हाइपर-लोकल रणनीति का हिस्सा है, जो भारत में स्थानीयकृत उत्पादों के विकास पर केन्द्रित है और यह इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं की पसंद से मेल खाती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Coca-Cola अब बेचेगी मसाला छाछ, देसी ड्रिंक्स मार्केट में अमूल, मदर डेयरी को मिलेगी टक्कर

Go to Top