मुख्य समाचार:

कोरोना वॉरियर का अनोखे ढ़ंग से आभार, कैडबरी ने इस तरह कहा ‘थैंक यू’

Mondelez India कैडबरी डेयरी मिल्क बार का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करेगी, जिसमें ब्रांड लोगों की जगह थैंक यू होगा.

May 1, 2020 4:52 PM
cadbury dairy milk will change its logo to thank you will give tribute to corona warriorsMondelez India कैडबरी डेयरी मिल्क बार का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करेगी, जिसमें ब्रांड लोगों की जगह थैंक यू होगा.

Mondelez India कैडबरी डेयरी मिल्क बार का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करेगी. इसमें ब्रांड लोगो की जगह ‘थैंक यू’ होगा. इसे कंपनी कोरोना संकट के बीच देश के जज्बे और उदारता को उजागर करने के लिए कर रही है. यह कंपनी के भारत में बिक्री करने की शुरुआत करने के 70 साल बाद पहली बार है कि उसने अपने लोगो में बदलाव किया है. इसका लक्ष्य देशभर में उन सभी लोगों के प्रति आभार जताना है जो इस अप्रत्याशित समय में लगातार बिना थके काम कर रहे हैं.

दिहाड़ी मजदूरों की हेल्थ पॉलिसी में होगा योगदान

Mondelez India ने कहा कि उसने यह ‘थैंक यू लिमिटेड एडिसन’ की बिक्री से मिलने वाली राशि का कुछ भाग दिहाड़ी मजदूरों की स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी के लिए देगी. इसके लिए उसने गैर-सरकारी संगठन Nirmana के साथ समझौता किया है, जो असंगठित सेक्टर के साथ काम करता है.

भारत की भाषा में विविधता को देखते हुए कैडबरी डायरी मिल्क बार को आठ अलग भाषाओं में लॉन्च किया जाएगा जिनमें अंग्रेजी, हिंदी/मराठी, गुजराती, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल हैं. थैंक यू बार के 50 ग्राम की कीमत 40 रुपये रखी गई है और यह सभी रिटेल चैनलों में दूसरे कैडबरी डेयरी मिल्क प्राइस प्वॉइंट्स के साथ विकल्प के तौर पर उपलब्ध होगा.

लॉकडाउन ने बिगाड़ दिया अमेजॉन का ‘कॉमर्स’, 90 दिन में 7500 करोड़ का झटका

कोरोना में ब्रांड लोगो का कर रहे इस्तेमाल

ब्रांड लोगो के साथ बिल्कुल बदलाव नहीं करते हैं लेकिन अब ये कोरोना वायरस प्रकोप के समय में ये सोशल डिस्टैंसिंग का प्रचार करने के लिए जरिया बनते जा रहे हैं. हाल ही में कई कैटेगरी के अलग-अलग ब्रांड्स ने अपने लोगो में सोशल डिस्टैंसिंग का प्रचार करने के लिए बदलाव किया जिसमें HDFC बैंक लिमिटेड, मैकडोनल्ड, कोका कोला, ऑडी और फॉकसवैगन शामिल हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. कोरोना वॉरियर का अनोखे ढ़ंग से आभार, कैडबरी ने इस तरह कहा ‘थैंक यू’

Go to Top