सर्वाधिक पढ़ी गईं

Stock Tips: इन दो स्टॉक्स में एक महीने में 18% मुनाफे का गोल्डेन चांस, निफ्टी फिर छू सकता है रिकॉर्ड लेवल

Stock Tips: निफ्टी आने वाले कारोबारी दिनों में अपने रिकॉर्ड ऊंचाई के लेवल को एक बार फिर छू सकता है.

Updated: Sep 23, 2021 12:04 PM
Buy these two stocks for gains while Nifty 50 gears up to retest life-time highअपोलो टॉयर्स और किरी इंडस्ट्रीज में निवेश पर निवेशक एक महीने के भीतर 18 फीसदी तक रिटर्न पा सकते हैं.

Nifty Outlook: पिछले सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन निफ्टी 17793 की ऊंचाई से फिसल गया था. हालांकि इसे निचले स्तर से सपोर्ट मिला और यह 17254 के रिवर्सल लेवल से ऊपर बने रहने में सफल रहा. मंगलवार को निफ्टी में एक बार तेजी का रुख रहा और यह 15 मिनट के चार्ट पर 20 व 50 दिनों के मूविंग एवरेज के ऊपर बंद हुआ. इसके चलते आने वाले कारोबारी दिनों में इसमें तेजी के संकेत दिख रहे हैं. डेली चार्ट पर निफ्टी ने हाल ही में 16565,17055 और 17254 के लेवल पर हायर बॉटम बनाया है और यह 20 व 50 दिनों के एसएमए (सिंपल मूविंग एवरेज) से ऊपर ट्रेड हो रहा है.

निफ्टी में आगे तेजी के आसार दिख रहे हैं और आने वाले कारोबारी दिनों में यह 17793 की रिकॉर्ड ऊंचाई को एक बार फिर छू सकता है. निवेशक अपोलो टॉयर्स और किरी इंडस्ट्रीज में निवेश कर 15-26 कारोबारी दिनों में 18 फीसदी तक का मुनाफा कमा सकते हैं.

Stock Tips: रिलायंस और टाइटन समेत इन चार स्टॉक्स में करें निवेश, अनिश्चित वैश्विक परिस्थितियों के बीच मिलेगा शानदार रिटर्न

Apollo Tyres- Buy

  • इस स्टॉक में इस हफ्ते मजबूती रही है. निफ्टी इंडेक्स का प्रदर्शन फीका रहा और इसमें कुछ गिरावट रही है लेकिन अपोलो टॉयर्स के भाव में 3.94 फीसदी की मजबूती दर्ज की गई है. इस हफ्ते स्टॉक ने औसत से ऊपर वॉल्यूम के दम पर हालिया ट्रेडिंग रेंज को ब्रेक कर दिया.
  • तकनीकी इंडिकेटर की बात करें तो यह स्टॉक 20 व 50 दिनों के एसएमए (सिंपल मूविंग एवरेज) से ऊपर ट्रेड हो रहा है. इसके अलावा 14 दिनों के आरएसआई (रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स) जैसे डेली मोमेंटम में भी उछाल आया है और इसमें आगे भी तेजी आ रही है. इनके चलते अपोलो टॉयर्स के भाव में आगे भी तेजी के संकेत दिख रहे हैं.
    इसका तत्काल तकनीकी सेटअप पॉजिटिव दिख रहा है और आने वाले हफ्तों में यह नई ऊंचाई पर पहुंच सकता है.
  • निवेशक इस स्टॉक में 230-234 के लेवल पर खरीदारी कर सकते हैं. इस स्टॉक में 214 रुपये का स्टॉपलॉस रखकर 274 रुपये के टारगेट प्राइस पर निवेश कर सकते हैं. इसका वर्तमान भाव 232.4 रुपये है.

इन बैंकों में फंसी 5 लाख तक की जमापूंजी मिलेगी वापस; जानिए कैसे, कब और कहां करना होगा क्लेम

Kiri Industries- Buy

  • जून 2021 में 679 रुपये की ऊंचाई से फिसलन के बाद किरी इंडस्ट्रीज को अगस्त 2021 में 461 रुपये के भाव पर सपोर्ट मिल रहा है.
  • पिछले कुछ हफ्तों में इस स्टॉक के भाव में तेजी दिखी है और इसने हायर बॉटम बनाया है.
  • यह स्टॉक 20 और 50 दिनों के एसएमए से ऊपर ट्रेड कर रहा है. इसके अलावा किरी इंडस्ट्रीज का 14 दिनों का आरएसआई भी आगे बढ़ रहा है.
  • किरी इंडस्ट्रीज का तत्काल औऔर लांग टर्म टेक्निकल सेटअप पॉजिटिव दिख रहा है और इसके भाव में आगे तेजी के आसार दिख रहे हैं.
  • इसका मौजूदा भाव 538.95 रुपये है. निवेशक इस स्टॉक में 536-541 रुपये के भाव पर खरीदारी कर सकते हैं. इसमें 495 रुपये के स्टॉप लॉस पर 640 रुपये के टारगेट प्राइस पर निवेश कर सकते हैं.
    (आर्टिकल: सुभाष गंगाधरन, सीनियर टेक्निकल एंड डेरिवेटिव एनालिस्ट, एचडीएफसी सिक्योरिटीज)
    (स्टोरी में दिए गए स्टॉक रिकमंडेशन संबंधित रिसर्च एनालिस्ट व ब्रोकरेज फर्म के हैं. फाइनेंशियल एक्सप्रेस ऑनलाइन इनकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता. पूंजी बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन हैं. निवेश से पहले अपने सलाहकार से जरूर परामर्श कर लें.)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Stock Tips: इन दो स्टॉक्स में एक महीने में 18% मुनाफे का गोल्डेन चांस, निफ्टी फिर छू सकता है रिकॉर्ड लेवल

Go to Top