मुख्य समाचार:

कोरोना से जंग: पतंजलि ने PM केयर्स फंड में दिए 25 करोड़, स्टाफ की सैलरी से 1.5 करोड़ का योगदान

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बाबा रामदेव (Ramdev) की पतंजलि ​योगपीठ (Patanjali Yogpeeth) भी मैदान में उतर गई है.

March 30, 2020 10:30 PM
Baba Ramdev announced contribution of Rs 25 crore in PM Cares Funds from patanjali yogpeeth HaridwarImage: PTI

Fight against Coronavirus: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बाबा रामदेव (Ramdev) की पतंजलि ​योगपीठ (Patanjali Yogpeeth) भी मैदान में उतर गई है. पतंजलि ने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं राहत कोष (PM Cares Fund) में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. इस बारे में योग गुरू स्वामी रामदेव ने एलान किया.

इसके अलावा पतंजलि और उसकी सहयोगी संस्थाओं, रुचि सोया ग्रुप के कर्मचारी समेत सभी कर्मचारी भी अपना एक-एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष को दान करेंगे, जिससे स्टाफ की सैलरी से 1.50 करोड़ रुपये का अतिरिक्त योगदान होगा. साथ ही पतंजलि के कई संस्थानों का इस्तेमाल लोगों को क्वारंटाइन करने में किए जाने की भी पेशकश की गई है.

पतंजलि ने अपने 5 संस्थानों का इस्तेमाल किसी भी आपात स्थिति में किए जाने की भी पेशकश की गई है. बाबा रामदेव ने कहा कि इन 5 संस्थाओं में हरिद्वार का योगाग्राम, दिल्ली, गुवाहाटी, कोलकाता और सोलन में स्थित आश्रम शामिल हैं. यहां 1500 बेड की और खाने पीने की पूरी व्यवस्था है. बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि पतंजलि ने 600 जिलों, 5000 तहसीलों, 2.5 लाख गांवों तक फैले हुए लाखों प्रशिक्षित वॉलंटियर्स भी पीएम को इस्तेमाल करने की पेशकश की है.

COVID-19: सरकार ने ऑटोमोबाइल कंपनियों से मांगी मदद, कहा- अभी वेंटिलेटर बनाने में करें फैक्ट्रियों का इस्तेमाल

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. कोरोना से जंग: पतंजलि ने PM केयर्स फंड में दिए 25 करोड़, स्टाफ की सैलरी से 1.5 करोड़ का योगदान

Go to Top