मुख्य समाचार:

Amazon Great Indian Festival Sale 2018: 10 अक्टूबर से शुरू होगी; मिलेंगे कैशबैक और कई ऑफर्स

अमेजन डॉट इन ने 10 से 15 अक्टूबर तक अपने सबसे बड़े उत्सव 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के आयोजन की घोषणा गुरुवार को की.

September 27, 2018 7:11 PM
Amazon Great Indian Festival Sale 2018, Amazon Great Indian Festival dates, amazon great indian sale offers, amazon great indian sale cashbackअमेजन डॉट इन ने 10 से 15 अक्टूबर तक अपने सबसे बड़े उत्सव ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के आयोजन की घोषणा गुरुवार को की.

Amazon Great Indian Sale: देश की लीडिंग ऑनलाइन मार्केटप्लेस-अमेजन डॉट इन ने गुरुवार को यूनिक ‘अमेजन फेस्टिव होम शोकेस’ के माध्यम से 10 से 15 अक्टूबर तक अपने सबसे बड़े उत्सव ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के आयोजन की घोषणा की. पिछले साल की तरह यह उत्सव प्राइम सदस्यों के लिए प्राइम अर्ली एक्सेस के हिस्से के तौर पर जल्दी शुरू होगा. फेस्टिवल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, लार्ज एप्लायंसेज और टीवी, होम और किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी जैसे कंज्यूमेबल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के एक्सटेंनशिव कलेक्शन पर यूनिक डील्स मिलेंगी.

अमेजन डॉट इन ने यहां डिफेंस कॉलोनी में अपना पहला ‘अमेजन फेस्टिव होम’ अनाउन्स कर खुद को ग्राहकों की त्यौहार संबंधी और घरेलू आवश्यकताओं के संपूर्ण खरीदारी डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित किया है. इसके पास लार्ज एप्लायंसेज, होम डेकोर, रसोईघर के सामान से लेकर ओकेशन वार्डरोब, फेस्टिव आइटम्स, किराना आदि सब कुछ है.

‘अमेजन फेस्टिव होम’ में कई केटेगरी के व्यापक संग्रह में 100 से अधिक टॉप भारतीय और इंटरनेशनल ब्रांड्स और छोटे और मझोले इंडस्ट्री के 1600 से अधिक प्रोडक्ट के लिए ग्राहकों को अमेजन डॉट इन द्वारा पेश किए जाने वाले प्रोडक्ट की एक झलक देते हैं.

अमेजन इंडिया में कैटेगरी मैनेजमेन्ट के वाइस प्रेजिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, “हमारे ग्राहक त्यौहारों की तैयारी कर रहे हैं और अमेजन फेस्टिव होम में उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स हैं. अमेजन डॉट इन के फेस्टिव होम में सभी प्रोडक्ट तो हैं ही, इसे हमारा और हमारे भागीदारों का सहयोग भी प्राप्त है. जैसे सर्च ओरिएंटेड फाइनेंशियल ऑप्शन्स, इंस्टालेशन और बिक्री पश्चात सेवा. हमने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्राण्ड्स के साथ मिलकर काम किया है, ताकि ग्राहकों को त्योहारों में खरीदारी के दौरान बड़ा और बेहतर अनुभव मिले.”

उन्होंने आगे कहा, “आकर्षक और प्रोग्राम के एक्सटेंशिव कलेक्शन जैसे कि अमेजन पे ईएमआई, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑन डेबिट एंड क्रेडिट कार्डस और बजाज फिनसर्व कार्डस, उपकरणों की रैपिड सप्लाई और डिस्काउंट, रोमांचक कैशबैक, आदि से ग्राहक रोमांचक त्योहारी सीजन की उम्मीद कर सकते हैं.”

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के समय कैशलेस रहने वाले ग्राहकों के लिए भी रोमांचक ऑफर्स हैं और उन्हें एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्डस से भुगतान करने पर 10 फीसदी की इंस्टैंट छूट मिलेगी जिससे वे अधिक बचत कर सकते हैं. साथ ही वे अपने अमेजन पे बैलेंस को टॉप-अप कराकर 300 रूपये वापस पा सकते हैं.

अमेजन डॉट इन ने ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव देने के लिए समूची पारिस्थितिकी विकसित की है. अमेजन ने सैकड़ों अग्रणी ब्राण्ड्स के साथ भागीदारी की है, 380,000 से अधिक विक्रेताओं को अमेजन डॉट इन पर बिक्री के लिए सशक्त किया है, अपनी फुलफिलमेंट उपस्थिति को विस्तारित कर 13 राज्यों में अपने 50 से अधिक फुलफिलमेन्ट सेंटर स्थापित किए हैं, जिनकी भंडारण क्षमता 2 करोड़ क्यूबिक फीट से अधिक है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Amazon Great Indian Festival Sale 2018: 10 अक्टूबर से शुरू होगी; मिलेंगे कैशबैक और कई ऑफर्स

Go to Top