सर्वाधिक पढ़ी गईं

आलिया भट्ट ने Nykaa में किया निवेश, वेलनेस एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स से जुड़ी है कंपनी

आलिया के निवेश की रकम का खुलासा नहीं हो पाया है.

October 27, 2020 5:03 PM
Alia Bhatt invests in lifestyle firm Nykaa ammount not disclosedनायका के 50 लाख से अधिक सक्रिय मासिक यूजर हैं.

हिंदी फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ओमनीचैनल लाइफ रिटेलर Nykaa में व्यक्तिगत रूप से निवेश किया है. आलिया भट्ट ने यह निवेश सेकंडरी ट्रांजैक्शन के जरिए की है. यह जानकारी कंपनी ने मंगलवार को दी. हालांकि निवेश की रकम का खुलासा नहीं हो पाया है. नाइका की स्थापना 2012 में फाल्गुनी नायर ने की थी. फाल्गुनी नायर की शादी केकेआर इंडिया के प्रमुख संजय नायर से हुई है.

नायका के उत्पाद

नायका ने महिलाओं के लिए सौंदर्य उत्पाद की विस्तृत रेंज प्रस्तुत से शुरुआत किया था और अब यह फैशन से लेकर पुरुषों के वेलनेस व ग्रूमिंग के उत्पाद उपलब्ध कराती है. नायका मेन में ब्यूटी और ब्यूटी ग्रूमिंग प्रॉडक्ट्स की बिक्री करती है और नायका प्रो सभी प्रकार के प्रोफेशनल ब्यूटी प्रॉडक्ट्स उपलब्ध कराती है. नायका ब्यूटी प्रॉडक्ट्स होठों, आंखों, चेहरे और नाखूनों के लिए उपलब्ध हैं. इसके अलावा कंपनी स्किन और बॉडी केयर की रेंज भी उपलब्ध कराती है.

50 लाख से अधिक सक्रिय मासिक यूजर

नायका का दावा है कि उसके 50 लाख सक्रिय मासिक यूजर हैं और वह हर महीने 150 करोड़ ऑर्डर हैंडल करती है कंपनी की वेबसाइट, ऐप और स्टोर पर 1500 ब्रांडों के 1.3 लाख से अधिक प्रॉडक्ट्स मौजूद हैं. ओमनीचैनल के अलावा इसके उत्पादों की बिक्री 70 स्टोर के जरिए भी होती है.

पहले भी आलिया ने एक स्टार्टअप में किया था निवेश

इससे पहले आलिया भट्ट ने तीन साल पहले फैशन स्टार्टअप स्टाइलक्रैकर में हिस्सेदारी खरीदी थी. यह कंपनी 2013 में पूर्व इंवेस्टमेंट बैंकर धीमान शाह और वॉग मैगजीन की पूर्व फैशन एडिटर अर्चना वालवंकर ने स्थापित किया था.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. आलिया भट्ट ने Nykaa में किया निवेश, वेलनेस एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स से जुड़ी है कंपनी

Go to Top