सर्वाधिक पढ़ी गईं

Yamaha का फेस्टिव ऑफर: स्कूटर बुक करने पर फ्री मिलेगी 2000 रु तक की एक्सेसरी

फेस्टिव सीजन में टूव्हीलर कंपनियां भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं.

October 27, 2020 3:02 PM
Yamaha Festive offer, Buy a Yamaha 125cc scooter and get Rs 2000 worth of branded accessoriesयह एक लिमिटेड पीरियड स्कीम है.

Yamaha Festive offer: फेस्टिव सीजन में टू-व्हीलर कंपनियां भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं. यामाहा (Yamaha) भी इसमें पीछे नहीं है. इंडिया यामाहा मोटर ने ग्राहकों के लिए फ्री ब्रांडेड एक्सेसरी का फेस्टिव ऑफर निकाला है. इसके तहत यामाहा के 125cc स्कूटर की बुकिंग पर ग्राहक को 2000 रुपये कीमत की ब्रांडेड एक्सेसरी मिलेगी.

कंपनी की यह पेशकश Yamaha Fascino 125, RayZR 125 और RayZR Street Rally 125 स्कूटर पर मान्य है. भारत में यामाहा के पोर्टफोलियो में अभी 125cc स्कूटर ही मौजूद हैं.यामाहा की फ्री ब्रांडेड एक्सेसरी स्कीम केवल दिल्ली में लागू है, पूरे भारत में इसका फायदा नहीं लिया जा सकता. यह एक लिमिटेड पीरियड स्कीम है. हालांकि कंपनी ने इसकी आखिरी तारीख का खुलासा नहीं किया है लेकिन अनुमान है कि यह पेशकश त्योहारी सीजन खत्म होने तक चलेगी.

कौन-सी एक्सेसरी उपलब्ध

यामाहा Fascino के साथ फ्री ब्रांडेड एक्सेसरी के लिए ग्राहक beige सीट कवर, फ्लोर मैट, सीट कवर के लिए कुशन, ​कन्वीनिएंस हुक, क्रोम स्कूटर गार्ड, यूएसबी चार्जर, टेंडेम फुट रेस्ट आदि में से चुनाव कर सकता है. RayZR स्कूटर के साथ जो एक्सेसरी ​फ्री ली जा सकती हैं, उनमें Fascino के साथ वाली एक्सेसरी के अलावा मेश सीट कवर, मेटल फ्लोर मैट भी शामिल हैं. RayZR Street Rally के साथ भी यही सब एक्सेसरी उपलब्ध हैं. ग्राहक इनमें से अपनी पसंद की एक्सेसरी का चुनाव कर सकता है लेकिन उसे ध्यान रखना होगा कि केवल 2000 रुपये तक की ब्रांडेड एक्सेसरी ही फ्री मिलेगी. फिर चाहे यह अमाउंट लिमिट एक ही एक्सेसरी की कीमत में पूरी हो जाए, या एक से ज्यादा एक्सेसरी इसमें आ जाएं.

Okinawa का फेस्टिव ऑफर: एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग पर जीत सकते हैं दूसरा, 15 नवंबर तक मौका

बाइक्स पर नहीं है कोई ऑफर

ग्राहक यामाहा स्कूटर को ऑनलाइन या फिर दिल्ली में मौजूदा अधिकृत डीलरशिप से बुक कर सकते हैं. यामाहा की बाइक्स पर फिलहाल कोई ऑफर नहीं है. भारत में यामाहा FZ15, FZ25, MT-15 और YZF-R15 रेंज बाइक्स की बिक्री करती है. YZF-R1 और MT-09 भी इसकी वेबसाइट पर लिस्टेड हैं लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ये बाइक्स BS6 हैं या नहीं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Yamaha का फेस्टिव ऑफर: स्कूटर बुक करने पर फ्री मिलेगी 2000 रु तक की एक्सेसरी

Go to Top