मुख्य समाचार:
  1. TVS की नई बाइक ‘Radeon’ लॉन्च; कीमत 50 हजार से भी कम, जानिए फीचर्स

TVS की नई बाइक ‘Radeon’ लॉन्च; कीमत 50 हजार से भी कम, जानिए फीचर्स

क्रोम साइलेंसर, पेट्रोल टैंक पर थाईपैड, अधिक ग्राउंड क्लियरेंस, प्रीमियम कंट्रोल, बड़े व्हील और स्मार्टफोन चार्जर जैसे फीचर इस बाइक में हैं.

August 23, 2018 5:26 PM
TVS Radeon launch, TVS, TVS Radeon, TVS Motor Company, TVS Motor Company latest news in hindiक्रोम साइलेंसर, पेट्रोल टैंक पर थाईपैड, अधिक ग्राउंड क्लियरेंस, प्रीमियम कंट्रोल, बड़े व्हील और स्मार्टफोन चार्जर जैसे फीचर इस बाइक में हैं.

TVS मोटर कंपनी ने गुरुवार को अपनी 110cc की नई बाइक Radeon को लॉन्च कर दिया. कंपनी ने इसकी कीमत 48,400 रुपये (दिल्ली शोरूम) रखी है. कंपनी का कहना है कि इस सेगमेंट में Radeon में कई नए फीचर हैं.

कंपनी का कहना है कि TVS Radeon में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी, कार जैसी स्पीडोमीटर के अलावा इस सेंगमेंट में सबसे अधिक सबसे लंबी सीट दी गई है. इसके अलावा क्रोम साइलेंसर, पेट्रोल टैंक पर थाईपैड, अधिक ग्राउंड क्लियरेंस, प्रीमियम कंट्रोल, बड़े व्हील और स्मार्टफोन चार्जर जैसे फीचर भी इस बाइक में हैं.

कंपनी के ज्वाइंट एमडी सुदर्शन वेणु ने बताया कि हमने युवा कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए यह बाइक पेश की है. साथ इसकी कीमत भी काफी आकर्षक रखी गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही कॉमर्शियल लॉन्च किया जाएगा. पहले साल में हम 2 लाख यूनिट के बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं. कंपनी का कहना है कि Radeon के वेरिएंट भी उतारे जाएंगे.

Go to Top