scorecardresearch

Toyota Innova Crysta limited edition : टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानिए प्राइस और नए फीचर्स

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लग्जरी 7 सीटर खरीदने वालों के लिए बेहतरीन विकल्प है. फेस्टिवल सीजन में नए फीचर्स के साथ लिमिटेड एडिशन लॉन्च.

Toyota Innova Crysta limited edition : टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानिए प्राइस और नए फीचर्स
नये इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन में मिलेंगे मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स.

Toyota Innova Crysta limited edition : टोयोटा ने इस फेस्टिव सीजन के लिए अपने पेट्रोल जीएक्स वेरिएंट के नए लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया. टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के इन दोनों लिमिटेड एडिशन में ग्राहकों को दो ट्रिम्स की सुविधा मिलेगी. टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के मैनुअल मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 17.45 लाख रूपये और ऑटोमैटिक मॉडल की एक्स-शोरूम प्राइस 19.02 लाख रूपये है.

टोयोटा द्वारा इनोवा क्रिस्टा के अपने लिमिटेड एडिशन के साथ टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर और हेड-अप डिस्प्ले यूनिट जैसी कुछ खास एक्सेसरीज भी दे रही है. जो आम तौर पर डीलरों द्वारा ग्राहकों को दी जाती है.

2022 Renault Kwid, Kiger, Triber का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, क्या है इनमें खास? बुकिंग समेत तमाम डिटेल

डीजल मॉडल के लिए बुकिंग अस्थाई रूप से बंद

इससे पहले सप्ताह की शुरूआत में ही टोयोटा ने डीजल इनोवा क्रिस्टा के लिए बुकिंग को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है. ऐसे में कार डीलर टोयोटा द्वारा इनोवा क्रिस्टा के पेट्रोल मॉडल की खुबियां बताकर खरीदरों को इसे इसे खरीदने के लिए विकल्प दे रहे हैं है. इस बीच टोयोटा ने डीजल इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग कर चुके ग्राहकों को जल्द से जल्द कार की डिलीवरी दिये जाने का भरोसा दिया है.

2022 MG Gloster Launched in India: एमजी मोटर का नया SUV भारत में लॉन्च, मिलेंगे 75 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीच

नवंबर में इनोवा हाइकोर्स को लॉन्च करेगी कंपनी

जापान की यह कार निर्माता कंपनी इस साल भी नवंबर में इनोवा हाइकोर्स के नए मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है, जो एक हाइब्रिड MPV होगी. इनोवा हाइक्रॉस क्रिस्टा के बिलकुल उल्टे यह मोनोकॉक प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, इसे लैडर फ्रेम चेसिस द्वारा अंडरपिन्ड किया गया है, जिसे 2023 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा.

टोयोटा इनोवा हाइकोर्स हाल ही में लॉन्च की गई अर्बन क्रूजर हैयडर के जैसी है, जो हाइब्रिड पावर ट्रेन को स्पोर्ट करेगी, लेकिन इसमें कंपनी ने तीन-सिलेंडर 1.5 लीटर इंजन की जगह पर 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है. टोयोटा इनोवा हाइडर भी क्रिस्टा से लंबी होगी, जिसमें खरीदारों को बेहतर इंटीरियर रूम और अपडेटेड सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

(Article by Rajkamal Narayanan)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News