मुख्य समाचार:

कभी देखी हैं ऐसी Hero Splendor! आपको हैरान कर देगा मॉडिफाइड लुक

हाल ही में ऐसी हीरो स्प्लेंडर दिखी है, जो कहीं से भी रेगुलर स्प्लेंडर जैसी नहीं लगती है.

November 11, 2019 6:35 PM

these 2 modified Hero Splendor bikes will make you astonished

Image: Master Butter (YouTube)हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) का नाम आते ही दिमाग में एक साधारण से लुक वाली बाइक आ जाती है. लेकिन हाल ही में ऐसी हीरो स्प्लेंडर दिखी है, जो कहीं से भी रेगुलर स्प्लेंडर जैसी नहीं लगती है. फैजल शेख नाम के एक शख्स ने रेगुलर हीरो स्प्लेंडर को मॉडिफाई कर इसका लुक एकदम बदल दिया है. मजे की बात यह है कि फैजल ने ऐसी एक नहीं बल्कि दो बाइक क्रिएट की हैं.

इन दो मॉडिफाइड स्प्लेंडर में से एक का फ्रंट लुक बिल्कुल सिंपल है, वहीं दूसरी में हैडलैंप की जगह ईविल लुकिंग स्कल का इस्तेमाल हुआ है. इस स्कल में दो रेड लाइट हैं, जो इस तरह फिट की गई हैं कि ये आंखों के जैसी लगती हैं और ये ब्लिंक (झपकती) भी करती हैं. स्कल में दांत भी हैं, जो ग्लो करते हैं.

नहीं है पिछली सीट

इन दोनों मॉडिफाइड स्प्लेंडर में तेज साउंड के लिए आफ्टरमार्केट एग्जॉस्ट का इस्तेमाल किया गया है. सीट Pulsar 220 वाली है, जिसे काटकर इस्तेमाल किया गया है. ये बाइक सिंगल सीटर हैं, इनमें पीछे व्यक्ति को बिठाने के लिए सीट नहीं है. बाइक्स के साइड पैनल्स को देखकर लगता है कि इन्हें पुरानी Pulsar 180 से लिया गया है.

2 लाख रुपये से कम में ये हैं सबसे तेज और पावरफुल बाइक्स, लिस्ट में Bajaj से लेकर Suzuki तक

KTM 200 Duke वाला लुक देने की कोशिश

मॉडिफाइड Hero Splendor में टायर tyre hugger भी है, जो Pulsar NS200 वाला है. कुल मिलाकर बाइक्स को KTM 200 Duke वाला लुक देने की कोशिश की गई है और यह कोशिश सफल भी लग रही है. इन मॉडिफिकेशन के बाइ इन बाइक्स की कीमत 2 लाख रुपये हो गई है.

Video source: Master Butter (YouTube)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. कभी देखी हैं ऐसी Hero Splendor! आपको हैरान कर देगा मॉडिफाइड लुक

Go to Top