सर्वाधिक पढ़ी गईं

टाटा मोटर्स का ऑफर, कम ईएमआई पर दे रही कार खरीदने का ऑफर

यह योजना इस साल नवंबर के अंत तक रहेगी और यह कंपनी की सभी BS6 रेंज की कारों और एस यू वी के साथ कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी लागू है.

Updated: Oct 17, 2020 5:46 PM
Tata Motors ties up with HDFC Bank for financing of passenger vehiclesटाटा मोटर्स ने यात्री गाड़ियों को फाइनेंस करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी किया है.

टाटा मोटर्स ने यात्री गाड़ियों को फाइनेंस करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी किया है. टाटा मोटर्स ने यह जानकारी शनिवार को दी. इस साझेदारी के तहत कंपनी ने दो योजनाएं लांच की है. एक है Gradual Step Up Scheme और दूसरी TML Flexi Drive Scheme. टाटा मोटर्स की योजना अपने प्रोडक्ट को इस फेस्टिव सीजन में अपने प्रॉड्क्टस की बिक्री को बढ़ाना है. कंपनी द्वारा दी गई इस जानकारी के मुताबिक यह योजना इस साल नवंबर के अंत तक रहेगी और यह कंपनी की सभी BS6 रेंज की कारों और एस यू वी के साथ कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी लागू है.

दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ेगी ईएमआई

ग्रेडुअल स्टेप अप स्कीम के तहत ग्राहक प्रॉड्क्ट और वैरिएंट के मुताबिक न्यूनतम 799 रुपये प्रति लाख मासिक ईएमआई की दर से गाड़ियां खरीद सकते हैं. यह ईएमआई दो साल तक ग्राहकों की भुगतान की सुविधानुसार धीरे-धीरे बढ़ेगी.

साल में तीन महीने चुनकर भरें ईएमआई

टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम के तहत ग्राहक के पास हर साल ऐसे तीन महीने चुनने का विकल्प रहेगा जिसमें वह 789 रुपये प्रति लाख की मासिक ईएआई दे सकता है. यह ईएमआई गाड़ी के प्रोडक्ट और वैरीएंट पर निर्भर करेगा. इसके अलावा टाटा मोटर्स ने कहा कि दोनों योजनाओं के तहत वह पैसेंजर्स वेहिकल्स प्रॉडक्ट के एक्स-शोरूम के लिए 100 फीसदी फाइनेंस उपलब्ध कराएगा.

एचडीएफसी का दावा, खुद की गाड़ी का सपना हुआ आसान

टाटा मोटर्स की यह योजना ग्राहकों को अपनी सुविधानुसार समय पर भुगतान करने में मदद करेगा. एचडीएफसी के साथ अपनी साझेदारी पर टाटा मोटर्स (मार्केटिंग, पैसेंजर वेहिकल बिजनेस यूनिट) के प्रमुख विवेक श्रीवास्तव ने कहा की यह साझेदारी फेस्टिव सीजन में लोगों को गाड़ी खरीदने के लिए एक्सेसबल बनाएगा. एचडीएफसी बैंक के रिटेल लेंडिंग प्रमुख (इंडिया) अरविंद कपिल ने कहा की इस साझेदारी से लोगों को गाड़ी खरीदने के लिए पैसे की चिंता का समाधान हो सकेगा और उनकी खुद की गाड़ी होने का सपना पूरा हो सकेगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. टाटा मोटर्स का ऑफर, कम ईएमआई पर दे रही कार खरीदने का ऑफर

Go to Top