मुख्य समाचार:

अब किराए पर लेकर चलाइए Tata Nexon इलेक्ट्रिक, खरीदने की जरूरत नहीं; मंथली इतने पड़ेंगे चुकाने

कंपनी ने Nexon EV के सब्सक्रिप्शन की सुविधा शुरू कर दी है.

August 7, 2020 11:04 AM

Tata motors new service, Now subscribe to a Tata Nexon Electric for Rs 41,900 per month, nexon ev monthly subscription, nexon electric on rent

अब टाटा मोटर्स (Tata motors) की नेक्सॉन (Nexon) एसयूवी के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को किराए पर लेकर चलाया जा सकता है. कंपनी ने इसके सब्सक्रिप्शन की सुविधा शुरू कर दी है. ग्राहक 41,900 रुपये के तय मासिक किराये पर टाटा नेक्सॉन ईवी उपलब्ध कराएगी. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन तक लोगों की अधिक पहुंच बनाने और भविष्य के प्रति जागरुक ग्राहकों तक कंपनी का आधार बनाने के लिए यह योजना पेश की गई है.

बयान के मुताबिक, नेक्सॉन ईवी को किराए पर लेने के लिए ग्राहक न्यूनतम 18 महीने की किराया योजना से लेकर 24 और 36 माह के विकल्प में से कोई भी चुन सकते हैं. इस तरह 18 माह के लिए किराये पर गाड़ी लेने वाले ग्राहक को 47,900 रुपये का मासिक किराया देना होगा, जबकि 24 माह की अवधि में 44,900 रुपये और 36 माह के लिए 41,100 रुपये मासिक किराया देना होगा.

अभी इन शहरों में उपलब्ध होगी सुविधा

टाटा मोटर्स ने इस कार को किराये पर उपलब्ध कराने के लिए ऑरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज के साथ समझौता किया है. शुरुआत में यह योजना दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरू में उपलब्ध होगी. टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, ‘‘ई-वाहन भविष्य हैं. इस तेजी से बढ़ते क्षेत्र में अगुवा होने के नाते कंपनी देश में अपने उत्पादों की पहुंच और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.’’

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. अब किराए पर लेकर चलाइए Tata Nexon इलेक्ट्रिक, खरीदने की जरूरत नहीं; मंथली इतने पड़ेंगे चुकाने

Go to Top