सर्वाधिक पढ़ी गईं

Tata Motors ने Nexon के कुछ वेरिएंट्स को किया बंद, ग्राहकों के लिए ऑप्शन आसान बनाने को बताया मकसद

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने कहा कि उसने टाटा Nexon से कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स को बंद करने का फैसला किया है.

June 9, 2021 6:20 PM
Tata motors discontinued some variants of Nexon rangeटाटा मोटर्स (Tata Motors) ने कहा कि उसने टाटा Nexon से कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स को बंद करने का फैसला किया है.

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बुधवार को कहा कि उसने टाटा Nexon से कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स को बंद करने का फैसला किया है. कंपनी के मुताबिक, ऐसा ग्राहकों को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराने के लिए किया गया है. हालांकि, ऑटो कंपनी ने यह जिक्र किया कि कुछ वेरिएंट्स को आगे जारी नहीं रखते हुए, उसने कॉम्पैक्ट SUV के दूसरे वर्जन्स में अपडेट्स को भी पेश किया है, जो पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है.

Tata Nexon सबसे लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUVs में शामिल

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा है कि Tata Nexon भारत में सबसे लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUVs में से एक है और उसका डीजल वेरिएंट बढ़ती डिमांड और विश्वसनीय फॉलोइंग के साथ बहुत लोकप्रिय है. कंपनी ने बताया कि अपने ग्राहकों के लिए विकल्पों को सरल बनाते हुए, कंपनी ने चुनिंदा वेरिएंट्स को आगे जारी नहीं रखने और अन्य में अपडेट्स को पेश करने का फैसला किया है.

कंपनी ने यह साफ किया है कि वह मॉडल के डीजल वेरिएंट्स को पूरी तरह बंद नहीं कर रही है. उसने कहा कि Nexon अब 20 वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी, जिसमें ग्राहकों को अलग-अलग कीमतों पर बेहतरीन प्रोडक्ट्स मिलेंगे. इसमें आगे कहा गया है कि Nexon की रेंज में पेट्रोल के 12 वेरिएंट और डीजल के आठ वेरिएंट ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शंस के साथ शामिल होंगे.

Hyundai Alcazar की बुकिंग आज से शुरू, 25 हजार रुपये के डाउनपेमेंट से आपकी हो सकती है यह एसयूवी

टाटा मोटर्स ने जिक्र किया कि अपने ब्रांड के ‘न्यू फॉरेवर’ के वादे को रखते हुए और ग्राहकों को ज्यादा वैल्यू पेश करने के लक्ष्य के साथ, ऑटो कंपनी अपने पोर्टफोलियो को बाजार के फीडबैक के मुताबिक समय-समय पर बदलाव करती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Tata Motors ने Nexon के कुछ वेरिएंट्स को किया बंद, ग्राहकों के लिए ऑप्शन आसान बनाने को बताया मकसद

Go to Top