मुख्य समाचार:

Tata Harrier ऑटोमेटिक का टीजर आया सामने, Auto Expo 2020 में हो सकती है लॉन्च

टाटा मोटर्स एक के बाद एक लॉन्चिंग कर रही है.

January 26, 2020 4:37 PM
Tata Harrier automatic teased, to be launched at Auto Expo 2020Image: Tata Motors

टाटा मोटर्स (Tata Motors) एक के बाद एक लॉन्चिंग कर रही है. कंपनी ने हाल ही में अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz को लॉन्च किया है और 28 जनवरी को इसकी Nexon EV लॉन्च होने जा रही है. इस बीच कंपनी ने ऑटोमेटिक Harrier का टीजर भी जारी कर दिया है. टीजर में दिख रही लाल रंग की SUV में ऑटोमेटिक डीजल कॉम्बिनेशन के अलावा नए फीचर्स मिलने की भी संभावना है.

इन फीचर्स में नए ड्युअल टोन अलॉय व्हील्स, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और फैक्ट्री फिटेड सनरूफ शामिल हैं. जहां तक इंजन की बात है तो इसमें Jeep Compass वाला BS-VI इंजन मिलेगा. साथ में 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया होगा.

Hector और किया सेल्टोस के आने से लगा है झटका

भारतीय मार्केट में एमजी Hector और किया सेल्टोस के आने के बाद से टाटा हैरियर की बिक्री को झटका लगा है. उम्मीद की जा रही है कि इसका ऑटोमेटिक वर्जन फिर से ग्राहकों को हैरियर की ओर आ​कर्षित करेगा. इसका आउटपुट मौजूदा मैनुअल हैरियर वेरिएंट की तरह ही 140hp/350Nm रहने का अनुमान है.

Honda की बड़ी उपलब्धि! BS-VI टूव्हीलर्स की बिक्री 1 लाख के पार, कीमतें बढ़ने के बाद भी किया जा रहा पसंद

संभावित कीमत

Tata Harrier ऑटोमेटिक की कीमत मैनुअल वर्जन से 1 लाख रुपये ज्यादा रह सकती है. कीमत 18 लाख से शुरू होगी. इसे Auto Expo 2020 में लॉन्च किया जा सकता है. बता दें कि इस ईवेंट में एमजी Hector का BS-VI और डीजल-ऑटो वेरिएंट भी शोकेस हो सकता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Tata Harrier ऑटोमेटिक का टीजर आया सामने, Auto Expo 2020 में हो सकती है लॉन्च

Go to Top