मुख्य समाचार:

Skoda भारत में वापस मंगा रही है Superb सेडान, 2346 कारों में यह खामी है वजह

Skoda India भारत में अपनी Superb सेडान कार के पुरानी जनरेशन मॉडल को रिकॉल कर रही है.

May 3, 2020 1:44 PM

Skoda India is recalling Superb sedan in India for this fault, More than 2,000 cars affected

Skoda India भारत में अपनी Superb सेडान कार के पुरानी जनरेशन मॉडल को रिकॉल कर रही है. कंपनी Superb के उन मॉडल्स को वापस मंगा रही है, जो 2013-2015 के बीच बने हैं. इन मॉडल्स की संख्या 2346 यूनिट है. कंपनी का कहना है कि इन कारों में फ्रंट टर्न सिग्नल ठीक से काम नहीं कर रहा है.

स्कोडा के एक सर्विस सेंटर का कहना है कि लॉकडाउन नियमों में मिली छूट के आधार पर रिपेयरिंग का काम शुरू किया जाएगा. इस खामी को ठीक करने में मुश्किल से 30 मिनट का वक्त लगेगा. इसके लिए कार ओनर से काई चार्ज नहीं लिया जाएगा. अगर कार अपने दूसरे ओनर के पास है तो भी स्कोडा खामी वाले पार्ट को फ्री में फिक्स करेगी.

आ रही है अपडेटेड Superb

कंपनी भारत में नए प्रॉडक्ट उतारने के​ लिए तैयार है. Superb के अपडेटेड वर्जन समेत स्कोडा Rapid का नया वर्जन और बिल्कुल नई Karoq SUV 6 मई को लॉन्च कर ​सकती है. अपडेटेड Skoda Superb में नई मैट्रिक्स LED हैडलाइट्स, पहले से अलग अलॉय व्हील्स और रिडिजाइन्ड टेल सेक्शन होगा. कार के केबिन में भी पहले से ज्यादा फीचर्स रहेंगे, जिनमें वायरलेस चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि शामिल हैं. नई Superb में बिल्कुल नया 2.0 लीटर टर्बोजार्ज्ड पेट्रोल इंजन रहेगा, जो 190hp पावर जनरेट करेगा. साथ में मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ​रहेगा.

अब ऑनलाइन बुक करें Jeep Compass, घर पर ही टेस्ट ड्राइव और डिलीवरी पाने का ऑप्शन

50000 रु में कर सकते हैं बुक

संभावना है कि कंपनी Superb का बेस वर्जन भारत में बंद कर दे. इस वक्त Skoda India नई Superb के लिए 50000 रुपये के टोकन अमाउंट पर ऑनलाइन बुकिंग ले रही है. कार की डिलीवरी जुलाई के आखिर में शुरू होने की संभावना है, जो कि कंपनी के प्रॉडक्शन प्लान पर निर्भर है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Skoda भारत में वापस मंगा रही है Superb सेडान, 2346 कारों में यह खामी है वजह

Go to Top