सर्वाधिक पढ़ी गईं

Royal Enfield Classic 350 भी मनमुताबिक कराइए कस्टमाइज, मार्केट में आए दो नए वेरिएंट

रॉयल एनफील्ड के दो नए वेरिएंट 26 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

Updated: Nov 25, 2020 2:02 PM
Royal Enfield introduces Make it Yours on Classic 350, Royal Enfield Launches two new colour variant in Classic 350 bikeरॉयल एनफील्ड की Classic 350 बाइक को अब दो और रंगों में खरीदा जा सकेगा, मैटेलो सिल्वर और ऑरेंज एंबेर.

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की Classic 350 बाइक को अब दो और रंगों में खरीदा जा सकेगा. रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस बेस्ट सेलिंग बाइक में जो दो नए कलर वेरिएंट एड किए हैं, वे मैटेलो सिल्वर और ऑरेंज एंबेर हैं. इन नए वेरिएंट में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स को भी जोड़ा गया है. ये दोनों नए वेरिएंट 26 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. एक्स शोरूम दिल्ली व चेन्नई कीमत 183164 रुपये रहेगी. इसके अलावा Classic 350 भी अब रॉयल एनफील्ड के मेक इट योर्स यानी MiY इनीशिएटिव के साथ उपलब्ध होगी. यानी Classic 350 को खरीदने वाले इसे अपने मनमुताबिक कस्टमाइज करा सकेंगे और अपनी पसंद की एक्सेसरी भी इसके साथ एड कर सकेंगे. इसका फायदा कंपनी के सभी चैनल्स यानी रॉयल एनफील्ड वेबसाइट, RE App और डीलरशिप के जरिए लिया जा सकता है.

नई लॉन्च Meteor 350 भी करा सकते हैं कस्टमाइज

मेक इट योर्स को सबसे पहले 650 Twin बाइक्स के लिए पेश किया गया था. अब यह नई लॉन्च Meteor 350 के लिए भी उपलब्ध है, यानी ग्राहक रॉयल एनफील्ड Meteor 350 को भी अपने मन मुताबिक कस्टमाइज करा सकते हैं. Classic 350 को भी इस लिस्ट में लाए जाने के बाद कंपनी धीरे-धीरे अपनी सभी मोटरसाइकिलों के लिए मेक इट योर्स को उपलब्ध कराएगी.

Classic 350 को भी कई जेनुइन रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल एक्सेसरी के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है, जैसे कि लगेज सॉल्युशंस, इंजन रेंज गार्ड्स, टूरिंग सीट्स आदि. सभी पर 2 साल की वॉरंटी रहेगी.

2020 Toyota Innova Crysta लॉन्च, कीमत 16.26 लाख रु से शुरू; मिलेंगे ये नए फीचर्स

Classic series पिछले 10 साल से पॉपुलर

  • Royal Enfield की Classic series लॉन्च होने के बाद से ही काफी सफल रही है. इसकी वजह है कि कंपनी ने समय-समय पर इसमें बदलाव दिए हैं. इसे सबसे पहले 2008 में लॉन्च किया गया था.
  • Classic 350 के नए वेरिएंट्स को लॉन्च करते हुए रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के दसारी ने कहा कि Classic 350 पिछले 10 सालों से हमारी सबसे अधिक कामयाब मोटरसाइकिलों में से एक बनी हुई है. इसकी सिंपल और टाइमलेस डिजाइन व प्योर मोटरसाइकिल एक्सपीरिएंस की वजह से ग्राहक इसे सालों से पसंद करते आ रहे हैं.
  • अब इसमें दो नए वेरिएंट जोड़े गए हैं, जिनकी यंग व वाइब्रेंट कलर स्कीम्स और मेक इट योर्स के जरिए कस्टमाइजेशन व एक्सेसरी के कई विकल्पों से बाइक की बिक्री में और इजाफा होने की उम्मीद है
  • दसारी ने आगे कहा कि हम मेक इट योर्स को मिले रिस्पॉन्स से भी काफी खुश हैं. हमारी नई लॉन्च Meteor के खरीदारों में से 80 फीसदी से अधिक ने मेक इट योर्स का फायदा लिया है. उम्मीद है कि क्लासिक 350 के मामले में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Royal Enfield Classic 350 भी मनमुताबिक कराइए कस्टमाइज, मार्केट में आए दो नए वेरिएंट

Go to Top