Royal Enfield Anniversary Edition: महज दो मिनट में बिक गईं लिमिटेड एडिशन की सारी बाइक्स, आखिर 650 Twins में ऐसा क्या है खास?

Royal Enfield ने अपनी दो बेहद लोकप्रिय बाइक्स के लिमिटेड एडिशन लॉन्च किए तो ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला.

Royal Enfield Anniversary Edition 650 Twins sold out in under 2 minutes: Here’s why
Royal Enfield की नई बाइक 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन को काफी पसंद किया जा रहा है.

Royal Enfield Anniversary Edition 650 Twins sold out: रॉयल एनफील्ड की नई एनिवर्सरी एडिशन बाइक्स को ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया है. कंपनी ने अपने एनिवर्सरी एडिशन के तहत 650 ट्विन्स की सभी 120 मोटरसाइकिलें कल महज 2 मिनट में ही बेच डालीं. जानी मानी बाइक बनाने वाली कंपनी Royal Enfield ने अपने 120 साल पूरे होने के मौके पर बेहद लोकप्रिय बाइक्स Royal Enfield Continental GT 650 और Royal Enfield Interceptor 650 के स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किए. इसे लॉन्च किए जाने के साथ ही ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली.

Volkswagen Tiguan Facelift भारत में लॉन्च, जानें कीमत समेत इस शानदार कार की अन्य खूबियां

पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बिकीं बाइक्स

इन 120 मोटरसाइकिलों को ग्राहकों के लिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बेचा गया. बिक्री भारतीय समय के अनुसार 6 दिसंबर को शाम 7:00 बजे शुरू हुई और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दो मिनट के रिकॉर्ड समय में ही बिक गई. पूरे पैकेज में एनिवर्सरी एडिशन मोटरसाइकिल के साथ एक स्पेशल ब्लैक-आउट रॉयल एनफील्ड जेनुइन मोटरसाइकलिंग एक्सेसरीज किट शामिल है. इसके अलावा, इसमें चौथे और पांचवें साल के लिए 3 साल की OEM वारंटी के अलावा एक एक्सटेंडेड वारंटी भी शामिल है.

Upcoming Bikes in December 2021: दिसंबर में आ रही हैं ये शानदार बाइक, जानें इनकी खूबियां

भारत में बेची गई केवल 120 बाइक

यह लिमिटेड एडिशन वाली मोटरसाइकिल ग्राहकों के लिए दक्षिण-पूर्व एशिया, अमेरिका और यूरोपीय बाजारों में जल्द ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी. इस बाइक की केवल 480 यूनिट्स ही बेची जाएंगी, जिनमें से 120 यूनिट को भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था. मैकेनिकल की बात करें तो लिमिटेड एडिशन मॉडल अपने अन्य समकक्षों के समान ही है, हालांकि जो चीज इसे सबसे अलग बनाती है वह है ब्लैक-गोल्डन कलर स्कीम के साथ हैंडक्राफ्टेड पीतल बैज, जिसे RE की 120 साल की विरासत के तौर पर लगाया गया है. इसके अलावा, इंजन, साइलेंसर समेत कई अन्य चीजों में भी अहम बदलाव किए गए हैं.

(Article: Pradeep Shah)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

Financial Express Telegram Financial Express is now on Telegram. Click here to join our channel and stay updated with the latest Biz news and updates.

TRENDING NOW

Business News