scorecardresearch

Ola S1 Pro Festive Offer: S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दिवाली तक मिलेगी छूट, 10 हजार रुपये डिस्काउंट का उठा सकते हैं फायदा

Ola S1 Pro Festive Offer: अब ग्राहक Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दिवाली 2022 तक 10 हजार रुपये के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

Ola S1 Pro Festive Offer: S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दिवाली तक मिलेगी छूट, 10 हजार रुपये डिस्काउंट का उठा सकते हैं फायदा
Ola S1 Pro Festive Offer: ओला इलेक्ट्रिक ने नवरात्रि के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर का एलान किया था.

Ola S1 Pro Festive Offer: ओला इलेक्ट्रिक ने अपने S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फेस्टिव ऑफर की समय-सीमा को आगे बढ़ा दिया है. कंपनी ने नवरात्रि के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर का एलान किया था. इस ऑफर के तहत EV बनाने वाली बेंगलुरु की इस कंपनी ने अपने फ्लैगशिप Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये के डिस्काउंट की पेशकश की थी. यह ऑफर शुरुआत में 5 अक्टूबर तक ही वैलिड था. कंपनी के मुताबिक बढ़ती मांग के चलते, इस ऑफर को अब दिवाली 2022 तक एक्सटेंड कर दिया गया है. इसका मतलब है कि अब ग्राहक Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दिवाली 2022 तक 10 हजार रुपये के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

5G के लिए हर महीने कितनी चुकानी होगी कीमत? चेक करें Airtel, Jio समेत इन कंपनियों का रिचार्ज प्लान

मिलेंगे और भी फायदे

ola

ओला इलेक्ट्रिक के मुताबिक, डिस्काउंट ऑफर सिर्फ नए खरीदारों पर लागू होगा. कंपनी पांच साल के एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा, ओला ने S1 पर इंट्रोडक्टरी प्राइस बेनिफिट भी बढ़ा दिया है और इसकी कीमत 99,999 रुपये, एक्स-शोरूम बनी रहेगी. Ola S1 को इस साल अगस्त में आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था.

Ola S1 Pro: डिस्काउंट के बाद क्या होगी कीमत

कंपनी के फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Pro आम तौर पर 1.40 लाख रुपये में बिकता है, लेकिन वर्तमान में 1.30 लाख रुपये, एक्स-शोरूम में उपलब्ध है. फेस्टिव सीजन ऑफर के तौर पर ओला इलेक्ट्रिक 8.99 फीसदी से शुरू होने वाले लोन और ब्याज दरों पर जीरो प्रोसेसिंग फीस भी दे रही है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो दोनों ई-स्कूटर में एक हाइपरड्राइव मोटर मिलती है जो 11.3 बीएचपी और 58 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करती है.

Ola S1 Pro: बैटरी और रेंज

नए Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है. दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 141 किमी की राइडिंग रेंज देता है. वहीं, S1 Pro में बड़ा बैटरी पैक 4 kWh का लिथियम-आयन दिया गया है. दावा है कि इस स्कूटर का ARAI-सर्टिफाइड राइडिंग रेंज 181 किमी प्रति चार्ज है. दोनों ई-स्कूटर में एक हाइपरड्राइव मोटर मिलती है जो 11.3 बीएचपी और 58 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करती है.

Electric Scooter Segment: एथर और ओला से होगा हीरो मोटोकॉर्प के Vida V1 का मुकाबला, रेंज, बैटरी, प्राइस और अन्य डिटेल्स

Ola S1 Pro: परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की बात करें तो ओला एस1 की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है, वहीं एस1 प्रो की टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटा है. ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि रेगुलर चार्जर से S1 को 4.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है जबकि S1 Pro को 6.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. दोनों में 7.0 इंच का टचस्क्रीन कंसोल मिलता है जो बहुत सारी जानकारी दिखाता है और ओला के मूव ओएस 2.0 सॉफ्टवेयर पर चलता है.

(Article: Shakti Nath Jha)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 09-10-2022 at 10:18 IST

TRENDING NOW

Business News