मुख्य समाचार:

अब मोबाइल ऐप से भी बुक होगी ‘बुलेट’, Royal Enfield की नई सर्विस

ऐप की मदद से Royal Enfield के लाइनअप में मौजूद किस भी बाइक को घर बैठे बुक किया जा सकेगा. 

August 23, 2020 8:57 AM

now you can book royal enfield bike through mobile app, royal enfield mobile app

अब रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की मोटरसाइकिल को मोबाइल ऐप के जरिए बुक किया जा सकेगा. कंपनी ने यह सुविधा हाल ही में शुरू की है. रॉयल एनफील्ड ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए उपलब्ध है. ऐप की मदद से कंपनी के लाइनअप में मौजूद किस भी बाइक को घर बैठे बुक किया जा सकेगा. रायॅल एनफील्ड ऐप को फोन में इंस्टॉल करने के बाद लॉग इन या अकाउंट बनाने के लिए कहा जाएगा. ग्राहक चाहे तो बिना ऐसा किए गेस्ट यूजर के तौर पर भी ऐप चला सकता है.

ऐप पर स्टोर टैब पर क्लिक करने के बाद, आपको सभी रॉयल एनफील्ड बाइक्स उनकी डिटेल्स के साथ दिखेंगी. यहां से ग्राहक किसी बाइक को सिलेक्ट करने के बाद उसका ऑन रोड प्राइस देख सकता है. यहां बाइक को बुक करने का भी विकल्प रहेगा, जिसके लिए टोकन अमाउंट का भुगतान करना होगा. ग्राहक मोटरसाइकिल ​की डिलीवरी के लिए अपनी पसंद का रॉयल एनफील्ड डीलर भी चुन सकता है.

सर्विस अपॉइंटमेंट्स भी कर सकते हैं बुक

रॉयल एनफील्ड के मौजूदा ग्राहक अपनी बाइक के लिए ऐप की मदद से सर्विस अपॉइंटमेंट भी ले सकते हैं. साथ ही अगर बाइक सर्विस सेंटर पर है तो उसका सर्विस स्टेटस भी चेक किया जा सकता है. बाइक ओनर राइड्स व ईवेंट्स के लिए खुद को रजिस्टर कर सकते हैं और खुद की राइड भी क्रिएट कर सकते हैं. रॉयल एनफील्ड ऐप कंपनी की नई न्यूज और लॉन्च अपडेट भी शो करता है.

Honda के ये बाइक-स्कूटर हो गए हैं महंगे, खरीदने से पहले चेक करें नए रेट

रोड साइड असिस्टेंस के लिए भी कर सकते हैं कॉन्टैक्ट

इसके अलावा ऐप पर कुछ DIY वीडियो भी उपलब्ध हैं, जो बाइक के छोटे-मोटे इश्यू को फिक्स करने में मददगार साबित हो सकते हैं. ऐप के जरिए रॉयल एनफील्ड बाइक ओनर रोड साइड असिस्टेंस के लिए भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं. रॉयल एनफील्ड मोबाइल ऐप के गूगल प्ले स्टोर पर 10000 से अधिक डाउनलोड हो चुके हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. अब मोबाइल ऐप से भी बुक होगी ‘बुलेट’, Royal Enfield की नई सर्विस

Go to Top