मुख्य समाचार:
  1. कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हुआ Suzuki Access 125, जानिए कीमत और फीचर्स

कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हुआ Suzuki Access 125, जानिए कीमत और फीचर्स

Suzuki Access 125 में आपको विशेष ब्लैक कलर एलाय व्हील्स और ग्रैब रेल के साथ स्पेशल राउंड आकार के क्रोम मिरर दिए गए हैं जिससे एक रेट्रो लुक मिलता है.

June 12, 2018 5:01 PM
सुजुकी एक्सेस 125 का मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, अप्रैलिया एसआर 125 और टीवीएस एनटोरक 125 के साथ है.

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपने लोकप्रिय स्कूटर में से एक सुजुकी एक्सेस का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है, यह स्कूटर कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है. सुजुकी एक्सेस 125 के विशेष संस्करण में कंपनी ने स्कूटर को नया मेटलिक सोनिक सिल्वर रंग दिया है, इसके साथ कंपनी  बैज कलर के लैदर सीट कवर भी दे रही है. इससे स्कूटर को एक स्पोर्टी लुक मिलता है. सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत भारत में 58,980 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और विशेष संस्करण सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत 60,580 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) होगी.

सुजुकी एक्सेस 125 का मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, अप्रैलिया एसआर 125 और टीवीएस एनटोरक 125 के साथ है. एक्सेस 125 सुजुकी की एसईपी तकनीक द्वारा संचालित है और इसमें 8.57 एचपी और 10.2 एनएम टोक़ का पावर आउटपुट है. कंपनी का दावा है कि स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 64 किलोमीटर तक चलती है. कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के जोड़े जाने से अब ग्राहक बाएं ब्रेक लीवर से दोनों ब्रेक को संचालित कर पाएंगे.

Suzuki Access 125 में आपको विशेष ब्लैक कलर एलाय व्हील्स और ग्रैब रेल के साथ स्पेशल राउंड आकार के क्रोम मिरर दिए गए हैं जिससे एक रेट्रो लुक मिलता है. मेटलिक सोनिक सिल्वर रंग के अतिरिक्त यह स्कूटर दो नए रंग में भी उपलब्ध है, मेटलिक मैट ब्लैक और पर्ल मिराज वाइट. आपको बता दें कि यह स्कूटर आपको पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, कैंडी सोनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मेटालिक फिब्रोइन ग्रे, मेटालिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज वाइट जैसे कई रंगों में भी मिलता है.

एसएमआईपीएल के सेल्स एंड मार्केटिंग एसवीआईपी राजशेखरन ने लॉन्च के मौके पर  कहा, “एक्सेस 125 न केवल अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले स्कूटरों में से एक रहा है बल्कि उद्योग में अग्रणी भी है. यह बिजली, अर्थव्यवस्था और प्रीमियम अपील का मिश्रण प्रदान करता है. एक्सेस 125 पर नई सीबीएस तकनीक एक अतिरिक्त सुविधा प्रदंकारती है. सुजुकी अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने के लिए अपने उत्पादों को बेहतर बनाने और नवाचार करने के लिए प्रतिबद्ध है. हमें विश्वास है कि नए संवर्द्धन के साथ, हम सुजुकी परिवार में कई और ग्राहक जोड़ सकेंगे. “

Go to Top