2022 Maruti Suzuki Brezza की बुकिंग आज से शुरू, टोकन अमाउंट 11,000 रुपये, चेक डिटेल

Maruti Suzuki इंडिया ने एक बयान में कहा है कि नई Brezza को इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा.

2022 Maruti Suzuki Brezza की बुकिंग आज से शुरू, टोकन अमाउंट 11,000 रुपये, चेक डिटेल
मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Brezza के नए वर्ज़न के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया हैं.

Maruti Suzuki Brezza: देश की कार बनाने वाली दिग्गज कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Brezza के नए वर्ज़न के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया हैं. अगर आप नई Brezza को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के किसी भी एरिना शोरूम या इसकी वेबसाइट पर जाकर इसे प्री-बुक कर सकते हैं. प्री-बुक करने के लिए आपको 11,000 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा. आइए जानते हैं कि नई Brezza को किन खूबियों के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Royal Enfield Hunter 350 भारत में अगस्त में होगी लॉन्च, जानिए इस किफायती बाइक की खासियत

मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

Image: RushLane

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नई Brezza को महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा. नई Brezza में इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर के साथ नए जमाने की तकनीक और कनेक्टेड फीचर्स होंगे. नई Brezza में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ नेक्स्ट जनरेशन का पावरट्रेन भी होगा. मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि 2016 में लॉन्च होने के बाद से ब्रेज़ा ने देश में कॉम्पैक्ट एसयूवी का एक नया ट्रेंड शुरू किया.

Agnipath Scheme: आनंद महिंद्रा का बड़ा एलान, कहा- अग्निवीरों को महिंद्रा ग्रुप में काम करने का मिलेगा मौका

कंपनी का बयान

Image: RushLane

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “केवल 6 सालों में ही इसकी 7.5 लाख से अधिक गाड़ियां बिकी हैं. ब्रेज़ा की देश में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में एक मजबूत बाजार हिस्सेदारी है. आज हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम सबसे बहुप्रतीक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी को एक नए अवतार में पेश करेंगे.” श्रीवास्तव ने कहा कि नई ब्रेज़ा एक स्टाइलिश और बेहतर टेक्नोलॉजी वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी. MSIL के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर (इंजीनियरिंग) सीवी रमन ने कहा कि नई ब्रेज़ा बेहतर डिजाइन, परफॉर्मेंस, टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है.

(इनपुट-पीटीआई)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News