मुख्य समाचार:

आसान किस्तों में घर लाइए Maruti की कारें, 1 लाख पर 899 रु की EMI; कंपनी की ICICI बैंक के साथ खास डील

मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने मंगलवार को कहा कि उसने ICICI बैंक के साथ समझौता किया है.

Updated: May 26, 2020 6:31 PM
maruti suzuki india offers easy EMI payment 899 rupees for one lakh loan tie up with ICICI bank मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने मंगलवार को कहा कि उसने ICICI बैंक के साथ समझौता किया है.

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने मंगलवार को कहा कि उसने ICICI बैंक के साथ समझौता किया है. इसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को रिटेल फाइनेंसिंग स्कीम्स ऑफर कर रही है. समझौते के तहत, ICICI बैंक फ्लैक्सी ईएमआई स्कीम पेश कर रही है जिससे ग्राहक शुरुआत में कम ईएमआई का भुगतान कर सकेंगे जिससे उन्हें कोरोना वायरस महामारी की वजह से लिक्विडिटी के संकट का सामना करना पड़ रहा है. ऑटो कंपनी ने यह अपने बयान में कहा है.

ईएमआई भुगतान के कई प्लान

ईएमआई की राशि पहले तीन महीनों के लिए 1 लाख रुपये के लोन पर 899 रुपये से शुरू होगी. बैंक मारुति सुजुकी इंडिया के ग्राहकों के लिए इसी तरह के समान दूसरे प्लान भी ऑफर कर रहा है. बयान में कहा गया है कि मारुति सुजुकी के 3,000 से ज्यादा आउटलेट और आईसीआईसीआई बैंक के देशभर में 5,380 ब्रांच का नेटवर्क होने से यह ऑफर सभी प्रोफाइल के ग्राहकों को फायदा देगा जो गाड़ी खरीदना चाहते हैं.

मारुति सुजुकी इंडिया के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (M&S) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि मौजूदा कोरोना महामारी के संकट से लड़ते हुए हमें ग्राहकों की आकर्षक ऑटो रिटेल फाइनेंशियल सोल्यूशंस के साथ मदद करने की जरूरत है.

कम डाउन पेमेंट, कम ईएमआई प्रोडक्ट्स से महत्वकांक्षी ग्राहकों को अपनी खुद के मोबिलिटी सोल्यूशन लेने में मदद मिल मिलेगी. श्रीवास्तव ने कहा कि वे मानते हैं कि आकर्षक और लाभकारी वित्तीय सोल्यूशन देने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ समझौते से ग्राहकों को निश्चित फायदा मिलेगा.

Suzuki के गुजरात प्लांट में दो महीने बाद उत्पादन शुरू, ठेके पर मारुति सुजुकी के लिए बनाती है कारें

कंपनी दे रही है एक और ऑफर

बता दें कि कंपनी इससे पहले एक नया ‘बाई नाउ, पे लेटर’ (Buy Now, Pay Later) ऑफर लेकर आई थी. ऑफर के तहत इंस्टॉलमेंट पर मारुति की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 2 माह के लिए EMI स्थगन की सुविधा मिलेगी. इसके लिए मारुति सुजुकी ने चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के साथ साझेदारी की है. कंपनी का मकसद अपने ग्राहकों के लिए कार खरीदना आसान बनाना है.

(Input: PTI)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. आसान किस्तों में घर लाइए Maruti की कारें, 1 लाख पर 899 रु की EMI; कंपनी की ICICI बैंक के साथ खास डील

Go to Top