सर्वाधिक पढ़ी गईं

Mahindra XUV700 के सभी वैरिएंट्स की कीमतों का ऐलान, जानिए कब होगी बुकिंग और डिलीवरी, वेबसाइट पर आया ‘ऐड टू कार्ट’ फीचर

Mahindra XUV700 Variant-wise Price: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा ने आज 30 सितंबर को आधिकारिक रूप से XUV700 के सभी वैरिएंट की कीमतों का ऐलान कर दिया है.

Updated: Sep 30, 2021 1:48 PM
Mahindra XUV700 variant-wise prices out Safari Alcazar rival bookings open soonXUV700 वैरिएंट के कार की कीमत 11.99 लाख-19.79 लाख रुपये है.

Mahindra XUV700 Variant-wise Price: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा ने आज 30 सितंबर को आधिकारिक रूप से XUV700 के सभी वैरिएंट की कीमतों का ऐलान कर दिया है. यह इस साल की सबसे अधिक इंतजार की जा रही कारों में शुमार है. यह दिखने में भी शानदार है और शक्तिशाली इंजन विकल्पों के साथ इसके फीचर्स भी शानदार हैं. महिंद्रा की नई XUV700 की गाड़ियों की रेंज बेस एमएक्स वैरिएंट के लिए 11.99 लाख रुपये से शुरू है और एएक्स7 वैरिएंट के लिए अधिकतम 19.79 लाख रुपये तक है यानी कि XUV700 वैरिएंट के कार की कीमत 11.99 लाख-19.79 लाख रुपये है. ये दिल्ली की एक्स-शोरूम प्राइसेज हैं और इस कीमत में तभी कारें मिलेंगी, जब इनकी 25 हजार रुपये में बुकिंग की गई हो. महिंद्रा की नई XUV700 की मार्केट में टाटा सफारी, एमजी हेक्टर प्लस इत्यादि से भिड़ंत होगी. इसके हर वैरिएंट की कीमत के बारे में नीचे जानकारी दी जा रही है-

Mahindra XUV700 variant-wise prices out Safari Alcazar rival bookings open soon

महिंद्रा की नई XUV700 दो बीएस6 इंजन विकल्पों में उपलब्ध होगी.

  • नई XUV700 दो लीटर एमस्टैलियन, चार सिलिंडर वाला टर्बोचार्जिंग पेट्रोल इंजन है जो अधिकतम 200 hp का पॉवर और 380 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है.
  • इसके अलावा यह 2.2 लीटर वाले एमहॉक डीजल इंजन में दो ट्यून में उपलब्ध है. बेस एमएक्स वैरिएंट अधिकतम 155 hp का पॉवर व 360 Nm का टॉर्क और हायर मॉडल 185 hp का पॉवर और 420 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है. ऑटोमैटिक वैरिएंट्स में 450 Nm का टॉर्क जेनेरट हो सकता है.
  • दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क-कंवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले हैं.
  • इस एसयूवी के डीजल इंजन के साथ महिंद्रा चार प्रकार के ड्राइव मोड ऑफर कर रही है- जिप, जैप, जूम और कस्टम.

Mahindra XUV700 variant-wise prices out Safari Alcazar rival bookings open soon

  • टॉप मॉडल के साथ कंपनी ग्राहकों को ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम का विकल्प भी देगी. हालांकि यह सिर्फ डीजल ऑटोमैटिक वर्जन के साथ उपलब्ध होगा और इसके लिए 1.3 साथ रुपये अलग से चुकाने होंगे.
  • इसमें डैशबोर्ड पर सिंगल पैनल में दो 10.25 इंच की स्क्रीन लगे हैं. इसमनें से एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है और दूसरा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है.
  • इसमें एंड्रॉयड ऑटो के साथ महिंद्रा का नया एड्रेना इंटरफेस है. एप्पल कार कनेक्टिविटी, अमेजन एलेक्सा वर्चुअल असिस्टेंट के साथ जुड़े कार के 60 से अधिक फीचर्स, एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ इत्यादि जैसे फीचर्स हैं.
  • टॉप वैरिएंट में और अधिक लग्जरी फीचर्स पाने के लिए ग्राहकों को 1.8 लाख रुपये अलग से चुकाने होंगे.

1 October: कल से बदल जाएंगे ये छह नियम, इन तीन बैंकों के चेक बुक हो जाएंगे बेकार, ध्यान दें नहीं तो बंद हो जाएगा Netflix-Amazon Prime

7 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग

महिंद्रा की नई XUV700 की आधिकारिक बुकिंग अगले महीने 7 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी. हालांकि टेस्ट ड्राइव को चरणबद्ध तरीके से शनिवार 2 अक्टूबर 2021 से शुरू किया जाएगा. महिंद्रा ने ऐलान किया है कि बुकिंग की गई एसयूवी की डिलीवरी 10 अक्टूबर से शुरू की जाएगी. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कार्ट से जोड़ने की सुविधा को भी लांच किया है. इससे ग्राहकों को बुकिंग से पहले XUV700 के वैरिएंट कन्फिग्यरेशन (Variant Configuration) और डीलर प्रिफरेंस चुन सकते हैं.
(आर्टिकल: शक्ति नाथ झा)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Mahindra XUV700 के सभी वैरिएंट्स की कीमतों का ऐलान, जानिए कब होगी बुकिंग और डिलीवरी, वेबसाइट पर आया ‘ऐड टू कार्ट’ फीचर

Go to Top