सर्वाधिक पढ़ी गईं

Kia K8 की सामने आई पहली तस्वीर, सेडान सेगमेंट में बढ़ेगा कॉम्पिटिशन; लॉन्च को लेकर कंपनी ने क्या कहा?

किया कॉरपोरेशन ने बुधवार को K8 की पहली आधिकारिक तस्वीरें जारी की हैं.

Updated: Feb 17, 2021 7:46 PM
Kia K8 first image released competition will increase in sedan segment what company says about launchकिया कॉरपोरेशन ने बुधवार को K8 की पहली आधिकारिक तस्वीरें जारी की हैं.

किया कॉरपोरेशन ने बुधवार को K8 की पहली आधिकारिक तस्वीरें जारी की हैं. कंपनी ने बयान में बताया कि यह उसका भविष्य के लिए नए उद्देश्यों और महत्वाकांक्षाओं को बताने वाला पहला मॉडल है. कंपनी ने कहा कि K8 किया के लिए नया मॉडल है और यह पहला मॉडल है जो ब्रांड की नई डिजाइन आइडेंटिटी और नए किया लोगो के साथ है.

बेहतर लुक और परफॉर्मेंस

बयान के मुताबिक, K8 का फोकस मॉडर्न, प्रीमियम क्वालिटी और डायनेमिक परफॉर्मेंस है. K8 मॉडर्न इनोवेटिव सेडान है, जिसमें बेहतर परफॉर्मेंस के साथ आकर्षक बाहरी डिजाइन है. कंपनी ने बताया कि इसके फ्रंट पर नए नया सिग्नेचर फ्रेमलेस टाइगर नोज ग्रिल है. फ्रेमलेस ग्रिल, जो फ्रंट बंपर के अंदर इंटिग्रेटेड है, इसे बेहतर लुक देती है. फ्रंट लैंप में एक टर्न सिग्नल शामिल है.

K8 के फ्रंट में, टाइगर नोज ग्रिल के ऊपर, किया का नया लोगो है, जो किया का आत्मविश्वास और उसकी ग्राहकों के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाता है. 5,015mm लंबी K8 में स्पोर्टी साइड प्रोफाइल है. इसमें नेक्स्ट जेनरेशन LED रियर लाइट क्लस्टर है. बयान के मुताबिक, 3D वर्टिकल कलस्टर हैं. किया का नया लोग और पहला K8 बैज रियर में लाइट डैश के एकदम नीचे है.

भारत की ‘फास्टेस्ट’ ई-स्पोर्ट्स बाइक KM3000 और KM4000, फुल चार्ज में 150km; कीमत समेत अन्य डिटेल

इस साल होगी लॉन्च

कंपनी ने बताया कि एक बिल्कुल नया मॉडल का नाम K8 किया के बदलाव का हिस्सा है और यह नई स्पोर्ट्स सेडान प्रीमियम कैटेगरी को दिखाएगी. उसके मुताबिक, K8 में आरामदायक, ज्यादा बेहतर ड्राइविंग का अनुभव मिलेगा. इसके साथ इसमें साधारण फर्स्ट क्साल इंटीरियर है. नया मॉडल से K7 की तुलना में, बेहतर डिजाइन, टेक्नोलॉजी और मॉडर्निटी है और यह स्पोर्ट्स सेडान के मतलब को बदल देती है. यह इस साल में लॉन्च होगी और इसके बारे में ज्यादा जानकारी बाद में उपलब्ध कराई जाएगी.

किया ग्लोबल डिजाइन सेंटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड करीम हबीब ने कहा कि कंपनी की हाल ही में रिब्रांडिंग होने के साथ, वह अपने नए मॉडल K8 के साथ नई ब्रांड वैल्यू की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने बताया कि मॉर्डन सेडान को इनोवेशन को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Kia K8 की सामने आई पहली तस्वीर, सेडान सेगमेंट में बढ़ेगा कॉम्पिटिशन; लॉन्च को लेकर कंपनी ने क्या कहा?

Go to Top