Kia India new CPO : पुरानी कारों के कारोबार में उतरी किया इंडिया, 2022 के अंत तक खोलेगी 30 नए बिक्री केंद्र | The Financial Express

Kia India new CPO : पुरानी कारों के कारोबार में उतरी किया इंडिया, 2022 के अंत तक खोलेगी 30 नए बिक्री केंद्र

Kia CPO सेंटर पर ग्राहकों को पुराने वाहनों को बेचने, खरीदने और पुरानी कार को बदलकर दूसरी गाड़ी लेने की सुविधा मिलेगी.

Kia India new CPO : पुरानी कारों के कारोबार में उतरी किया इंडिया, 2022 के अंत तक खोलेगी 30 नए बिक्री केंद्र
ऑटोमकर कंपनी किया इंडिया (Kia India) पुरानी गाड़ियों (सेकेंड हैंड) के कारोबार में उतर गई है.

ऑटोमकर कंपनी किया इंडिया (Kia India) पुरानी गाड़ियों (सेकेंड हैंड) के कारोबार में उतर गई है. कंपनी ने कारोबार बढ़ाने के लिए इस साल के अंत तक 30 बिक्री केंद्र खोलने की योजना बनाई है. मंगलवार को किया ने यह जानकारी दी है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि उसके सर्टिफाइड पुराने कार यानी ‘सेकेंड हैंड’ गाड़ियों के कारोबार के स्थापित किए जाने वाले किया सीपीओ (Kia CPO) का मकसद ग्राहकों को अलग तरह का अनुभव प्रदान कराना है. दरअसल इस बिक्री केंद्रो पर ग्राहकों को नई कार खरीदने के जैसा अनुभव मिलेगा.

Kia CPO के जरिए कस्टमर को नया अनुभव देना चाहती है कंपनी

किया सीपीओ सेंटर पर ग्राहकों को पुराने वाहनों को बेचने, खरीदने और पुरानी कार को बदलकर दूसरी गाड़ी लेने की सुविधा होगी. इन सेंटरों पर ग्राहकों को वाहनों का मालिकाना हक ट्रांसफर करने और लोन लेने की सुविधा भी मिलेगी. किया इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर मायुंग-सिक सोन ने कहा कि हम किया सीपीओ के साथ पुरानी कारों के बिजनेस के लिए व्यवस्था को एक नया रूप देना चाहते हैं. वर्तमान में, भारतीय ग्राहकों के पास पुरानी गाड़ियों के मामले में सही और सत्यापित जानकारी तक पहुंच सीमित है. हम इस धारणा को बदलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हमने गौर किया है कि Kia की नई कार के एक-तिहाई ग्राहक वैसे हैं जो पुराने वाहन की जगह कंपनी की कार लेने को इच्छुक हैं. हमारा मकसद अपने इस नए कारोबार के जरिए उन्हें मदद करना है.

सैमसंग डिवाइस की गड़बड़ी खुद ठीक कर पाएंगे कंज्यूमर, कंपनी बना रही है नया ऐप

इन 14 शहरों में कंपनी ने खोले Kia CPO

किया ने बताया कि उसका ये कदम पुराने वाहनों के कारोबार में तेजी लाना है. इसके लिए कंपनी साल के अंत तक 30 बिक्री केंद्र खोलेगी. कंपनी पहले ही 14 शहरों में बिक्री केंद्र खोल चुकी है. किया ने अपने नए बिक्री केंद्र राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली, बेंगलुरु, अहमदाबाद, हैदराबाद, चंडीगढ़, जयपुर, कोचीन, भुवनेश्वर, कालीकट, अमृतसर, नासिक, बड़ौदा, कन्नूर और मलप्पुरम में खोला है.

(इनपुट : भाषा)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 29-11-2022 at 16:30 IST

TRENDING NOW

Business News