मुख्य समाचार:

Women’s Day: महिलाओं के लिए Maruti और Hyundai का खास सर्विस कैंप, मिलेंगे स्पेशल ऑफर और बेनिफिट

मारुति इन सर्विस कैंपों का आयोजन 8 से 30 मार्च तक करेगी, वहीं हुंडई के सर्विस कैंप 6 से 8 मार्च तक रहेंगे.

Published: March 7, 2020 8:36 AM

International women's day: Maruti suzuki and hyundai motor india announced special service camps for their female customers

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के मौके पर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) और हुंडई (Hyundai) अपनी महिला ग्राहकों के लिए खास सर्विस कैंप लेकर आई हैं. मारुति इन सर्विस कैंपों का आयोजन 8 से 30 मार्च तक करेगी, वहीं हुंडई के सर्विस कैंप 6 से 8 मार्च तक रहेंगे. इन कैंपों में महिलाओं के लिए खास पेशकशें की जा रही हैं.

इंटरनेशनल वुमन्स डे सर्विस कैंप के तहत मारुति सुजुकी की महिला ग्राहकों को सर्विस लेबर चार्ज, पार्ट्स व एक्सेसरीज पर स्पेशल ऑफर ​मिलेंगे. इसके अलावा उन्हें कार के लिए कॉम्प्लिमेंटरी ड्राई वॉश/टॉप वॉश भी ​उपलब्ध कराई जाएगी. वुमन्स डे पर मारुति वर्कशॉप में कार लाने वाली महिला ग्राहकों को सरप्राइज गिफ्ट और कॉम्प्लिमेंटरी सर्विस वाउचर भी दिए जाएंगे. कंपनी 8 मार्च को महिलाओं की कार सर्विसिंग के लिए लाने और वापस ले जाने के लिए फ्री पिकअप और ड्रॉप सुविधा भी दे रही है.

2.50 लाख रु तक सस्ते में खरीद सकते हैं CRETA, GRAND i10 NIOS जैसी कारें, Hyundai लाई मार्च ऑफर

Hyundai के पावर वुमन कैंप

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुंडई मोटर इंडिया के पावर वुमन कैंप भारत में 750 हुंडई सर्विस वर्कशॉप्स पर आयोजित किए जाएंगे. इन विशेष सर्विस कैंप में महिलाओं को न केवल फायदों की पेशकश की जाएगी बल्कि उन्हें सर्विस बुकिंग से लेकर व्हीकल की डिलीवरी तक की पूरी सर्विस प्रक्रिया के बारे में बताया भी जाएगा.

सर्विस प्रोफेशनल्स एक इंटरैक्टिव प्रोग्राम ‘नो योर हुंडई’ में उन्हें व्हीकल मेंटीनेंस टिप्स और क्या करें व क्या न करें के बारे में भी बताएंगे. पावर वुमन कैंप का हिस्सा बनने वाली महिला ग्राहकों को हुंडई की ओर से एक साल के फ्री रोड साइड असिस्टेंस (6 साल ​तक की एज वाले व्हीकल के साथ) की भी पेशकश की जाएगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Women’s Day: महिलाओं के लिए Maruti और Hyundai का खास सर्विस कैंप, मिलेंगे स्पेशल ऑफर और बेनिफिट

Go to Top