मुख्य समाचार:

Auto Expo 2020: ऑटो एक्सपो में क्रेटा और टुसों का नया वर्जन लाएगी हुंडई, 5 और 6 फरवरी को होंगी पेश

Hyundai ऑटो एक्सपो में पूरी तरह से नयी क्रेटा और और टूसों का अपडेट वर्जन पेश करने जा रही है.

February 2, 2020 5:25 PM
hyundai to unveil updated versions of creta and tuscon in auto expo 2020Hyundai ऑटो एक्सपो में पूरी तरह से नयी क्रेटा और और टूसों का अपडेट वर्जन पेश करने जा रही है. (Representational Image)

हुंडई (Hyundai) मोटर इंडिया आगामी ऑटो एक्सपो में पूरी तरह से नयी क्रेटा (Creta) और और टूसों (tuscon)का अपडेट वर्जन पेश करने जा रही है. कंपनी ऑटो एक्सपो के दौरान कई उत्पादों की श्रृंखला और भविष्य की प्रौद्योगिकी को दिखाएगी. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने बयान में कहा कि 2020 टूसों का अनावरण पांच फरवरी को किया जाएगा. वहीं नयी पीढ़ी की क्रेटा एक दिन बाद छह फरवरी को प्रर्दिशत की जाएगी.

नई SUV भी पेश करेगी कंपनी

बयान में कहा गया है कि एक्सपो के दौरान कंपनी 13 कारें और भविष्य के लिए तैयार प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेगी. HMIL के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एस एस किम ने कहा कि हुंडई उपभोक्ता केंद्रित संगठन के रूप में प्रौद्योगिकी की ताकत दिखाएगी. इसके अलावा वह आगामी SUV का भी अनावरण करेगी.

दो साल में एक बार आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम 5 फरवरी से 12 फरवरी तक ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया जा रहा है. कंपनी की योजना है कि वह ऑटो एक्सपो के दौरान कोना इलेक्ट्रिक और नेक्सो एफसीईवी भी प्रर्दिशत करेगी.

Budget 2020: आयातित ई-व्हीकल होंगे महंगे, बजट में कस्टम ड्यूटी बढ़ाने का एलान

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Auto Expo 2020: ऑटो एक्सपो में क्रेटा और टुसों का नया वर्जन लाएगी हुंडई, 5 और 6 फरवरी को होंगी पेश

Go to Top