मुख्य समाचार:

आसानी से खरीद सकेंगे Hyundai की कार, 5 यूनीक फाइनेंस स्कीम करेंगी मदद

ग्राहक का अपनी कार का सपना आसानी से पूरा हो सके, इसके लिए ​हुंडई 5 यूनीक कार फाइनेंस स्कीम्स लेकर आई है.

May 9, 2020 12:02 PM
Hyundai Motor India Ltd announced 5 Unique Customer Centric Car Finance Schemes to help customer in buying their favourite Hyundai Car5 यूनीक कस्टमर सेंट्रिक कार फाइेंनस स्कीम्स विभिन्न फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशंस के जरिए हुंडई ग्राहकों के लिए विकल्पों को बढ़ाती हैं.

ग्राहक का अपनी कार का सपना आसानी से पूरा हो सके, इसके लिए ​हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 5 यूनीक कार फाइनेंस स्कीम्स लेकर आई है. इन स्कीम्स का फायदा उठाकर ग्राहक कोविड19 से उपजे चुनौतीपूर्ण व अनिश्चितता भरे वक्त में भी सुविधाजनक ढंग से कार के मालिक बन सकते हैं. 5 यूनीक कस्टमर सेंट्रिक कार फाइेंनस स्कीम्स विभिन्न फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशंस के जरिए हुंडई ग्राहकों के लिए विकल्पों को बढ़ाती है. आइए जानते हैं क्या हैं वे 5 यूनीक स्कीम्स-

3 माह की लो EMI स्कीम

इस स्कीम का फायदा यह है कि कार की कीमत चुकाने के लिए ग्राहक पहले 3 माह की अवधि के लिए लो EMIs विकल्प ले सकते हैं और बाकी का अमाउंट बराबर EMI में 3, 4 और 5 साल की अवधि में चुका सकते हैं. यह स्कीम सभी हुंडई मॉडल्स पर मान्य है.

स्टेप अप स्कीम

इस स्कीम में ग्राहक को 7 साल की अवधि वाले लोन टेनर पर पहले साल 1234/लाख की लो EMI चुकानी होगी. दूसरे साल से EMI हर साल 11 फीसदी बढ़ेगी. ऐसा लोन की अवधि समाप्त होने तक रहेगा. यह स्कीम हुंडई की सभी कारों पर मान्य है.

बलून स्कीम

ऐसे ग्राहक जो अभी कम खर्च करना चाहते हैं लेकिन बाद में ज्यादा चुका सकने को लेकर आश्वस्त हैं, यह स्कीम उनके लिए है. इस स्कीम का फायदा लेने के लिए ग्राहक को पहले से 59वें महीने तक लोअर EMI का भुगतान करना होगा. यह नॉर्मल EMI से 14 फीसदी कम होगी. वहीं आखिरी EMI लोन रिपेमेंट का 25 फीसदी होगी. यह स्कीम भी हुंडई के सभी मॉडल्स पर मान्य है.

जल्द आने वाली हैं ये 5 हैचबैक कारें, S-Presso CNG से लेकर नई i20 और Jazz तक शामिल

लॉन्गेस्ट ड्यूरेशन स्कीम

पूरी लोन अवधि के दौरान छोटी मासिक किस्तों में भुगतान करने की इच्छा रखने वाले ग्राहक इस स्कीम का चुनाव कर सकते हैं. इसमें लोन रिपेमेंट की अवधि 8 साल तक होगी. इस स्कीम का फायदा चुनिंदा हुंडई कारों पर ही लिया जा सकता है.

लो डाउन पेमेंट स्कीम

इस स्कीम में कम से कम डाउन पेमेंट के साथ ग्राहक फाइनेंसर्स से 100 फीसदी तक की आॅन रोड फंडिंग पा सकते हैं. यह स्कीम हुंडई के चुनिंदा मॉडल्स पर मान्य है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. आसानी से खरीद सकेंगे Hyundai की कार, 5 यूनीक फाइनेंस स्कीम करेंगी मदद

Go to Top