सर्वाधिक पढ़ी गईं

Hyundai लेकर आई नवरात्रि कार केयर कैंप, ​9 दिन तक मिलेंगे 9 स्पेशल सर्विस ऑफर

यह कैंप 14 से 22 अक्टूबर तक यानी 9 दिन चलेगा.

October 13, 2020 4:48 PM
Hyundai Announces Navratri Car Care Camp with Celebratory Offers, hyundai motor indiaनवरात्रि कार केयर कैंप के ऑफर्स का फायदा चुनिंदा शहरों में ही लिया जा सकता है.

आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) ने नवरात्रि कार केयर कैंप की घोषणा की है. यह कैंप 14 से 22 अक्टूबर तक यानी 9 दिन चलेगा और इस दौरान कंपनी के ग्राहकों को 9 स्पेशल सर्विस ऑफर मिलेंगे. लेबर, इंटीरियर क्लीनिंग, एक्सटीरियर ब्यूटिफिकेशन, एंटी रस्ट आदि पर छूट दी जाएगी. नवरात्रि कार केयर कैंप के ऑफर्स का फायदा चुनिंदा शहरों में ही लिया जा सकता है.

कंपनी ने एक बयान में बताया कि नवरात्रि कार केयर कैंप के ऑफर्स के तहत पांच साल से कम पुरानी कार की पीरियोडिक सर्विस और रनिंग रिपेयर पर मैकेनिकल लेबर के मामले में 15 फीसदी की छूट दी जाएगी. 5 साल से ज्यादा पुरानी कार की रनिंग रिपेयर पर यह छूट 5 फीसदी होगी. हुंडई कार की इंटीरियर क्लीनिंग, एक्सटीरियर ब्यूटिफिकेशन, एंटी-रस्ट और बॉडी पेंट, सभी मामलों में छूट 20 फीसदी की होगी. व्हील अलाइनमेंट और व्हील बैलेंसिंग पर 10 फीसदी छूट मिलेगी. इसके अलावा 50 फ्री पॉइंट चेक मिलेंगे और टायरों पर आकर्षक ऑफर मिलेगा.

360 डिग्री डिजिटल एंड कॉन्टैक्ट-लेस सर्विस से भी ले सकते हैं फायदा

हुंडई का यह भी कहना है कि 360 डिग्री डिजिटल एंड कॉन्टैक्ट-लेस सर्विस के जरिए भी हुंडई की सर्विस सुविधाओं का फायदा उठाया जा सकता है. फ्री ऑनलाइन सर्विस बुकिंग, व्हीकल स्टेटस अपडेट, घर/ऑफिस से पिक एंड ड्रॉप सर्विस से लेकर ऑनलाइन पेमेंट सुविधा, टच फ्री सर्विस एक्सपीरियंस तक ग्राहकों के लिए सुनिश्चित हैं. वे जब चाहें, जहां चाहें इनका फायदा ले सकते हैं.

फेस्टिव माह में सस्ते में घर लाएं Hyundai की कार, मिल रहे हैं 1 लाख रु तक के फायदे

लगातार सर्विस इनीशिएटिव लाने के लिए प्रतिबद्ध

इस बारे में हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर (सेल्स, मार्केटिंग व सर्विस) तरुण गर्ग ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों को बेस्ट ओनरशिप एक्सपीरियंस देने के लिए लगातार सर्विस इनीशिएटिव लाने के लिए प्रतिबद्ध है. आगामी त्योहारी सीजन में हम कुछ इनो​वेटिव पहलों के जरिए अपने ग्राहकों के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हें और उनसे जुड़ना चाहते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Hyundai लेकर आई नवरात्रि कार केयर कैंप, ​9 दिन तक मिलेंगे 9 स्पेशल सर्विस ऑफर

Go to Top