सर्वाधिक पढ़ी गईं

Honda Cars ने लॉन्च किया वर्चुअल शोरूम, 360 डिग्री व्यू और इंटरेक्टिव फीचर्स के जरिए घर बैठे पसंद करें मॉडल

वर्चुअल शोरूम्स के जरिए ग्राहक घर बैठे डिजिटली होंडा की सभी कारों को डिस्कवर कर सकेंगे. ​

Updated: Sep 23, 2020 7:24 PM
Honda Cars India launches virtual showrooms to enhance ease of buying

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने ग्राहकों के लिए कार खरीद और आसान बनाने के लिए वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया है. यह ग्राहकों के करीब आने के लिए कंपनी के डिजिटली प्लान्स का हिस्सा है. वर्चुअल शोरूम के जरिए ग्राहक घर बैठे डिजिटल होंडा की सभी कारों को डिस्कवर कर सकेंगे. ​कंपनी ने बयान में कहा कि इन शोरूम्स को कंप्यूटर या स्मार्टफोन ब्राउजर की मदद से आसानी से एक्सेस किया जा सकेगा.

ग्राहक डिजिटली होंडा कार के हर मॉडल के लिए उपलब्ध डिजाइन, फीचर्स और टेक्निकल डिटेल्स को ब्राउज व एक्सप्लोर कर सकेंगे. वर्चुअल शोरूम, वर्चुअल स्पेस और प्रॉडक्ट दोनों के 360 डिग्री व्यू का इस्तेमाल करते हैं. इससे ग्राहक व्हीकल को हर साइड से देख सकते हैं और उससे इंट्रैक्ट कर सकते हैं. होंडा के वर्चुअल शोरूम्स को कंपनी के फिजिकल सेल्स नेटवर्क से जोड़ा जाएगा. होंडा की इस वक्त भारत में लगभग 350 डीलरशिप हैं.

कई फीचर्स करेंगे मदद

होंडा वर्चुअल शोरूम कार के एक्सटीरियर व इं​टीरियर के बारे में डिटेल उपलब्ध कराने के लिए कई इंट्रैक्टिव फीचर्स और फीचर्स वीडियो की पेशकश करते हैं. कलराइजेशन फीचर के जरिए ग्राहक कार के कलर को विभिन्न एंगल्स से देख सकता है, वेरिएंट्स की तुलना की जा सकती है आदि. होंडा वर्चुअल शोरूम्स के लिए virtualshowroom.hondacarindia.com. पर विजिट कर सकते हैं.

केवल 1 रु के पेमेंट पर घर आ जाएगी बाइक या स्कूटर, इस बैंक ने दी सुविधा

वर्चुअल फॉर्म में रियल शोरूम का अनुभव

होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट व डायरेक्टर, मार्केटिंग व सेल्स राजेश गोयल ने कहा कि इस पहल के साथ हम अपने ग्राहकों के लिए वास्तविक होंडा शोरूम का अनुभव वर्चुअल फॉर्म में लेकर आए हैं. ऐसा इसलिए ताकि ग्राहक अपनी पसंदीदा होंडा कार को डिजिटली एक्सप्लोर कर सकें और उनके फीचर्स का अनुभव ले सकें.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Honda Cars ने लॉन्च किया वर्चुअल शोरूम, 360 डिग्री व्यू और इंटरेक्टिव फीचर्स के जरिए घर बैठे पसंद करें मॉडल

Go to Top