Hero Lectro H3, H5 ई-साइकिल में क्या है खास? कीमत और फीचर्स समेत तमाम खूबियां | The Financial Express

Hero Lectro H3, H5 ई-साइकिल में क्या है खास? कीमत और फीचर्स समेत तमाम खूबियां

Hero Lectro H3 ई-साइकिल को आप दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं- ब्लिसफुल ब्लैक-ग्रीन और ब्लेज़िंग ब्लैक-रेड.

Hero Lectro H3, H5 ई-साइकिल में क्या है खास? कीमत और फीचर्स समेत तमाम खूबियां
अगर आप ई-साइकिल खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है.

Hero Lectro H3, H5 e-cycles: अगर आप ई-साइकिल खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है. हीरो साइकिल्स के ई-साइकिल ब्रांड हीरो लेक्ट्रो (Hero Lectro) ने हाल ही में दो GEMTEC-पॉवर्ड मॉडल – H3 और H5 लॉन्च किया है. इसमें से H3 ई-साइकिल की कीमत 27,499 रुपये और H5 ई-साइकिल की कीमत 28,499 रुपये है. H3 ई-साइकिल को आप दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं- ब्लिसफुल ब्लैक-ग्रीन और ब्लेज़िंग ब्लैक-रेड. इसके अलावा, H5 ई-साइकिल ग्रूवी ग्रीन और ग्लोरियस ग्रे कलर ऑप्शन में आता है. आइएज जानते हैं कि इन दोनों ई-साइकिलों में क्या खास है.

Personal Loan : इस फेस्टिव सीजन में 8.9% ब्याज दर पर मिल रहा पर्सनल लोन, चेक करें इन 24 बैंकों का डिटेल

Hero Lectro H3, H5: क्या है खास

नई हीरो लेक्ट्रो ई-साइकिलों में मजबूत और लाइट मटेरियल्स (GEMTEC) का इस्तेमाल किया गया है. इनमें नई राइड ज्योमेट्री और स्मार्ट फिट एर्गोनॉमिक्स की सुविधा है, जिसे हीरो साइकिल्स के R&D सेंटर में डिजाइन और डेवलप किया गया था. इन ई-साइकिलों को खास तौर पर पहली बार के खरीदारों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इन ई-साइकिलों में कस्टमर्स को आसान एक्सेस चार्जिंग पोर्ट, एक हाई-परफॉर्मेंस एफिशिएंट कार्बन स्टील फ्रेम और सभी मौसम में उपयोग के लिए एक IP67-रेटेड वाटरप्रूफ इन-ट्यूब ली-ऑयन बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. दोनों ई-साइकिल H3 और H5 डुअल डिस्क ब्रेक के साथ आते हैं.

Hero Lectro H3, H5: फीचर्स, बैटरी, चार्जिंग टाइम और रेंज

नई हीरो लेक्ट्रो एच3 और एच5 ई-साइकिलों में एक एलईडी डिस्प्ले है और यह 250W बीएलडीसी रियर हब मोटर द्वारा संचालित है, जिसकी अधिकतम स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है. इसके अलावा, इसमें IP67 ली-आयन 5.8Ah इंट्यूब बैटरी है जिसे पूरी तरह चार्ज होने में 4 घंटे लगते हैं और इसकी रेंज 30 किमी है. अगर आप नई GEMTEC यूनिट्स को खरीदना चाहते हैं तो उनकी D2C वेबसाइट के साथ-साथ हीरो लेक्ट्रो के 600+ डीलरों के नेटवर्क, ई-कॉमर्स चैनलों और दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में एक्सक्लुसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स और जोन में संपर्क कर सकते हैं.

इंश्योरेंस पॉलिसी में मेंटल और फिजिकल कवरेज क्यों है जरूरी, खरीदने से पहले इन 5 बातों का रखें ध्यान

Hero Lectro H3, H5: i-Smart App कनेक्टिविटी

आप अपने Hero Lectro H3 और H5 ई-साइकिल को i-Smart ऐप के ज़रिए स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी मदद से आप अपने राइड को ट्रैक कर सकते हैं. ऐप की मदद से आप अपनी स्पीड, डिस्टेंस समेत अन्य जानाकारियां एक्सेस कर सकेंगे. इतना ही नहीं, ऐप की मदद से आप अपनी बैटरी को ऑन-ऑफ भी कर सकते हैं और मोड भी चेंज कर सकते हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 30-10-2022 at 11:12 IST

TRENDING NOW

Business News